राजकुमार हिरानी की आमिर खान स्टारर ब्लॉकबस्टर फ़िल्म थ्री इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे का किरदार निभाकर फ़ेमस हुए अभिनेता अखिल मिश्रा की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई है । एक्टर की उम्र महज 58 साल थी । एक्टर के दोस्त और एक्टिंग कोच कुलविंदर बख्शी ने अखिल के दुखद निधन की खबर कंफर्म की है । बताया जा रहा है कि, अखिल मिश्रा की मौत बिल्डिंग से गिरने की वजह से हुई ।

थ्री इडियट्स में लाइब्रेरियन ‘दुबे’ के किरदार से फ़ेमस हुए 58 वर्षीय अभिनेता अखिल मिश्रा का निधन ; बिल्डिंग से गिरकर हुई मौत

अखिल मिश्रा का दुखद निधन

खबरों की मानें तो, 58 वर्षीय अखिल मिश्रा बालकनी में कुछ काम कर रहे थे इस दौरान उनका पैर फ़िसला और बिल्डिंग से नीचे गिर गए । एक्टर के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । अखिल के परिवार में उनकी पत्नी सुज़ैन बर्नर्ट हैं, जो एक जर्मन एक्ट्रेस हैं । जब अखिल ने अंतिम सांस ली तब वह हैदराबाद में थीं। उन्होंने कथित तौर पर कहा है, “मेरा दिल टूट गया है, मेरा जीवनसाथी चला गया है ।”

अखिल मिश्रा बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्म का हिस्सा रह चुके हैं । उन्होंने भंवर, उतरन, उड़ान, सीआईडी, श्रीमान श्रीमति, भारत एक खोज, रजनी जैसे शोज किए थे. फिल्मों की बात करें तो, एक्टर ने डॉन अब्बा, हजारों ख्वाहिशें ऐसी, 3 इडियट्स में काम किया था । इंडस्ट्री में अखिल ने सालों काम किया लेकिन पहचान उन्हें 3 इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे के रोल से मिली । सीरियल उतरन में उमेद सिंह बुदेला के रोल में भी उन्हें काफी पसंद किया गया था ।

अखिल मिश्रा के आक्समिक निधन से हर कोई स्तब्ध है और हर कोई अखिल मिश्रा को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है ।