Sunny

पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियोन भले ही अब बॉलीवुड की अभिनेत्री बन गई हो लेकिन लगता है उनका अतीत,उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है । तभी तो महिला दिवस के दिन, जहां सब लोग पूरी शिद्दत और सम्मान के साथ महिला दिवस मना रहे थे वहीं फ़िल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने सनी लियोन को उनका अतीत याद दिलाते हुए सभी महिलाओं को सनी लियोन बनने की सलाह दे डाली । रामू सोशल मीडिया पर सबी लियोन का उल्लेख करते हुए महिलाओं के लिए लिखा कि, ' मैं आशा करता हूं कि दुनिया की सभी महिलाएं, पुरुषों को उतनी ही खुशी दे पाएं जितनी सनी लियोनी देती हैं ।' बस फ़िर क्या था, रामू के इस ट्वीट पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा और सोशल मीडिया पर जमकर उनकी खिंचाई हुई ।

लेकिन इस पूरे मामले पर सनी लियोन ने अब तक चुप्पी बनाए रखी थी । लेकिन मामले को इतना गंभीर देख अब सनी लियोन ने भी इस मामले में अपनी राय रखी और सीधे तौर पर नहीं, लेकिन रामू को नसीहत देते हुए अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो मैसेज शेयर किया जिसमें सनी ने लिखा, 'व्यक्ति को अपने शब्द ध्यान से चुनना चाहिए ।'

आपको बता दें कि राम गोपाल के सनी लियोन का उल्लेख करते हुए महिलाओं के लिए किए गए विवादित भद्दे ट्वीट के बाद कई महिला संगठनों ने उनका विरोध किया और पुलिस में रामू के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई । रामू के खिलाफ की गई शिकायत में कहा गया है कि राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट के जरिए महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाई है । इसी के साथ-साथ तमाम राजनीतिक दलों ने भी रामू के खिलाफ़ 'जूता मारो आंदोलन' का मोर्चा खोल दिया । मामले को तूल पकड़ते देख राम गोपाल वर्मा सामने आए और उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अपने विवादित ट्वीट के लिए माफ़ी मांगी ।