शाहरुख खान और सलमान खान का हमेशा साथ आना हेडलाइन बन जाता है । हाल ही में ये करण-अर्जुन की जोड़ी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची । 24 सितंबर को बॉलीवुड के कई सेलेब्स एकनाथ शिंदे के घर विराजे बप्पा के दर्शन करने पहुंचे । इस दौरान शाहरुख खान और सलमान खान ने गणपति बप्पा के दर्शन किए और उनकी आरती उतारी ।

शाहरुख खान और सलमान खान ने मिलकर किए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणपति बप्पा के दर्शन ; वायरल हुआ ‘टाइगर-पठान’ का याराना

शाहरुख खान और सलमान खान ने गणपति बप्पा के दर्शन किए

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के घर गणेश उत्सव में कई बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी आए । इस दौरान सलमान और शाहरुख ने एकनाथ शिंदे के साथ न सिर्फ तस्वीरें खिंचवाईं, बल्कि गले मिलकर एक-दूसरे पर प्यार भी लुटाया ।  शाहरुख खान इस दौरान जहां ब्लू कलर के कुर्ते में नज़र आए, वहीं सलमान रेड कुर्ते में नजर आए । सीएम शिंदे ने शाहरुख और सलमान को शॉल देकर स्वागत किया । उन्होंने दोनों स्टार्स को गणेश जी की मूर्ति भी गिफ्ट की । शाहरुख और सलमान का याराना देख फैंस क्रेजी हो गए हैं ।

सीएम के आवास पर कई अन्य सेलेब्स भी पहुंचे थे इसमें भूषण कुमार, आशा भोसले, पंकज त्रिपाठी, कार्तिक आर्यन, एकता कपूर, शिल्पा शेट्टी, अमीषा पटेल, एल्विश यादव, अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा, भूमि पेडनेकर, श्रेया सरन, कुणाल ख़ेमू, सुनील ग्रोवर, कुणाल ख़ेमू, अर्जुन रामपाल, बोनी कपूर और खुशी कपूर इत्यादि नजर आए ।