कोरोना संकट की इस घड़ी में शाहरुख खान अपना पूरा योगदान दे रहे हैं । शाहरुख खान ने न केवल अपनी समूह कंपनियों संग़ मिलकर कई राहत कोषों में डोनेशन दिया है बल्कि महाराष्ट्र में फ्रंटलाइन मेडिकल स्टाफ के लिए 25,000 पीपीई किट प्रदान की, अपना चार मंजिला सुविधा युक्त ऑफ़िस क्वारंटीन लोगों के लिए बीएमसी को दिया । इसके अलावा शाहरुख खान समय-समय पर कोरोना संकट से निपटने के लिए कई फ़ंडरेजर कॉंसर्ट जैसे ग्लोबल सिटीजन के वर्चुअल कॉन्सर्ट One World और भारत के I For India चैरिटी कॉन्सर्ट का हिस्सा बनकर अपना योगदान दिया ।

कोरोना संकट में जरूरतमंद लोगों को खाना बांट रही अपनी टीम से खुश हुए शाहरुख खान, कहा- ‘मुझे आप सभी पर गर्व है’

शाहरुख खान ने अपनी टीम को सराहा

और शाहरुख ने अपनी समूह कंपनी में से एक टीम Trinbago Knight Riders की तारीफ की जो इस मुश्किल घड़ी में गरीबों तक खाना पहुंचाने का काम कर रही है । शाहरुख ने अपनी टीम की तारीफ़ करते हुए ट्वीट कर कहा, ''Trinbago Knight Rider ने HADCO Ltd. के साथ हाथ मिलाकर 'Do the Knight thing' की शुरुआत की । उन्होंने लॉकडाउन के समय में त्रिनिदाद और टोबागो के माध्यम से जरूरतमंदों में 1 हजार के करीब फ़ूड हैंपर बांटे हैं । मुझे आप सभी पर गर्व है ।' शाहरुख कोरोना संकट काल में भारत के कई राज्यों में खाने के पैकेट्स देने का काम कर रहे हैं । उनकी मीर फाउंडेशन और अन्य आर्गेनाइजेशन मिलकर ये काम कर रही है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान ऑनलाइन कॉन्सर्ट I For India के लिए गाना गा रहे थे तभी अबराम बोले ‘पापा अब बहुत हुआ’

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शाहरुख की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फ़ैंस को शाहरुख ने #AskSRK सेशन में राजकुमार हिरानी के साथ फ़िल्म करने की हिंट दे दी है । दरअसल, जब #AskSRK सेशन में एक यूजर ने शाहरुख से पूछा कि “आप किस निर्देशक के साथ काम करना चाहेंगे ? मार्टिन स्कॉर्सेसे या क्रिस नोलन?” इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि, “बहुत खूब, दोनों ही शानदार हैं और मैंने उनसे मिल चुका हूं…लेकिन राजू (राजकुमार हिरानी) अपना सा लगता है…नहीं ?”