बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं । 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सात फेरे लिए । इस शाही शादी में परिणीति और राघव की फ़ैमिली के अलावा कई VVIP गेस्ट शामिल हुए । इस हाईप्रोफाइल शादी में सिक्योरिटी का ख़ास ध्यान रखा गया ताकि शादी की कोई भी फ़ोटोज़ या वीडियो लीक न हो । परिणीति और राघव ने पूरे रिति-रिवाजों के साथ ट्रेडिशनल वेडिंग की है ।

‘मिस्टर एंड मिसेज’ बनते ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शेयर की अपनी फ़र्स्ट वेडिंग पिक्चर्स ; परिणीति के बेज कलर के लहंगे के साथ मैचिंग करते हुए राघव ने पहनी शेरवानी, दिया बॉलीवुड हीरो वाला वेडिंग पोज

शादी के बंधन में बंधे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

और अब शादी के बाद फ़ाइनली नई-नई दुल्हन बनीं परिणीति ने अपनी वेडिंग पिक्चर्स अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है । वेडिंग पिक्चर्स में परिणीति और राघव की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है । जहां परिणीति पहले ही एक एक्ट्रेस हैं वहीं राघव भी किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं लग रहे ।

5dde4866-b539-4690-bdb9-11760950992d

अपनी शादी पर दुल्हन परिणीति और दूल्हे राघव ने अपने लुक को काफ़ी ग्रेसफ़ुल और आकर्षक रखा । परिणीति ने जहां अपनी वेडिंग में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किया बेज कलर का लहंगे पहना और उसके साथ मैचिंग ज्वैलरी कैरी की । वहीं दूल्हे राजा राघव ने अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई एक सबटल, एलीगेंट आइवरी कलर की शेरवानी पहनी ।

74d73dda-5502-4ac2-9a8f-b12f7b81a159

होटल लीला पैलेस में शाम 4 बजे वरमाला हुई । इसके बाद राघव विंटेज कार में मंडप तक पहुंचे और परिणीति के साथ फेरे लिए । फेरों के बाद राघव अपनी दुल्हन परिणीति को विटेंज कार में लेकर महाराज सुइट तक पहुंचे । इससे पहले परिणीति ने दोनों भाई और माता-पिता से गले लगकर विदाई ली । इस दौरान तेनु लेके जावंगा और दूल्हे का सेहरा सुहाना लगता है...जैसे गानों पर विदाई हुई। रात को रिसेप्शन हुआ ।  

7efc18f8-b058-46af-b9ff-e8a600ceaac8

परिणीत और राघव की रॉयल वेडिंग में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शरीक हुए । शादी में शामिल होने के लिए आदित्य ठाकरे और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी अपनी बहन संग शामिल हुईं ।

26116009-51ea-4152-9e2a-d9c44f066952

अपनी वेडिंग तस्वीरें पोस्ट करते हुए परिणीति ने लिखा, “ब्रेकफास्ट टेबल पर पहली बात बात करते हुए हमारा दिल को इस बारे में पता था....इस दिन का मुझे लंबे समय से इंतजार था । हम दोनों Mr and Mrs बनकर बहुत खुश हैं । एक दूसरे के बिना हम नहीं जी सकते । हमारा फॉरएवर अब शुरु होता है !”

View this post on Instagram

A post shared by @parineetichopra

शादी के बाद कपल के फ़र्स्ट वेडिंग रिसेप्शन की भी कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें परिणीति पिंक कलर की शिमरी साड़ी में पिंक चूड़ा और सिंदूर लगाए बेहद खूबसूरत लग रही थीं । वहीं राघव ब्लैक कलर के सूट-बूट में काफी हैंडसम लग रहे थे ।

bf444b65-0210-42d0-bf4b-e91c3b46e5b9

वेडिंग रिसेप्शन की बात करें तो बताया जा रहा है कि शादी के बाद अपने दोस्तों के लिए परिणीति और राघव मुंबईं और दिल्ली में रिसेप्शन आयोजित करेंगे ।