रोनी स्क्रूवाला की आगामी फ़िल्म उत्तराखंड के धार्मिक स्थल केदारनाथ में आई बाढ़ पर बनी फ़िल्म है । बता दें कि साल 2013 के जून महीने में आई इस भयंकर बाढ़ ने केदारनाथ में सब कुछ तबाह कर दिया था और ईश्वर की इस धरती पर ऐसा प्रकोप देखने मिला जिसकी तकभी किसीने कल्पना भी नहीं की होगी । और इसी प्राकृतिक आपदा को पृष्ठभूमि बनाकर केदारनाथ फ़िल्म का निर्माण किया गया है । आपदा पर आधारित इस फ़िल्म को बड़े पैमाने पर फ़िल्माया गया है । बाढ़ पर बड़े पैमाने पर फिल्माई गयी यह बॉलीवुड की पहली फ़िल्म है । फ़िल्म में बहुत सारे दृश्य पानी में फ़िल्माये गए है जिन्हें देख कर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे ।

रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन से भरी केदारनाथ प्राकृतिक आपदा पर बनी सबसे बड़ी भारतीय फ़िल्म है !

 

केदारनाथ के दृश्य रोंगटे खड़े कर देंगे

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है । जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है ।

फ़िल्म का टीज़र, ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों में फ़िल्म की मुख्य जोड़ी की सिज़लिंग केमिस्ट्री दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । केदारनाथ के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फ़िल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है ।

यह भी पढ़ें : सारा अली खान-सुशातं सिंह राजपूत के लिप-लॉक सीन ने केदारनाथ की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं ?

रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अभिषेक कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है और यह फ़िल्म 7 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं ।