महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी ने सार्वजनिक रूप से फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' और सारा अली खान के अभिनय की सराहना की है। हाल ही में एक ट्वीट में उन्होंने स्वतंत्रता संग्राम के दौरान आम भारतीयों के वीरतापूर्ण कार्यों को चित्रित करने में फिल्म के महत्व पर जोर दिया।

ऐ वतन मेरे वतन और सारा अली खान की एक्टिंग से इंप्रेस हुए महात्मा गांधी के परपोते तुषार गांधी

सारा अली खान की ऐ वतन मेरे वतन  

तुषार गांधी ने अपनी राष्ट्रीयता पर गर्व करने वाले हर भारतीय से ऐ वतन मेरे वतन देखने का आग्रह किया, जो देश की आजादी के लिए व्यक्तियों द्वारा किए गए बलिदानों के चित्रण को रेखांकित करता है। भारत की देशभक्ति और वीरता के समृद्ध इतिहास को मनाने में इसके महत्व पर प्रकाश डाला गया। तुषार गांधी के शब्द भारत की आजादी के लिए लड़ने वालों की स्थायी भावना और उनकी विरासत को संरक्षित करने के महत्व की याद दिलाते हैं।

महात्मा गांधी के परपोते और लेखक तुषार गांधी ने फिल्म के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा।हर हिन्दुस्तानी जीसे हिन्द पर नाज़ है उसने ऐ वतन मेरे वतन देखना चाहीये। ये देखनेके लीये की हिन्दुस्तान की आज़ादी के लीये सामान्य हिनदुस्तानीओं ने कैसे पराक्रम कीये थे। #_वतन_मेरे_वतन #एमेज़ोन_प्राईम

कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित 'ऐ वतन मेरे वतन' में इमरान हाशमी, अभय वर्मा, सचिन खेडेकर और स्पर्श श्रीवास्तव भी हैं। यह फिलहाल प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।