चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस ने अब पूरी दुनिया में हलचल मचा दी है । विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस (Covid-19) को महामारी घोषित कर दिया है । और अब देश सहित पूरी दुनिया में इस वायरस को लेकर सतर्कता बरती जा रही है । ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोरोना वायरस से सतर्कता बरतने के लिए अपने-अपने सुझाव दे रहे है । अनुपम खेर, सलमान खान के बाद अब इस फ़ेहरिस्त में देश के सबसे चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा भी जुड़ गए है । कपिल शर्मा ने भी कोरोना वायरस से सावधानी बरतने की सलाह दी है ।

कपिल शर्मा ने कोरोना वायरस से सतर्क रहने के लिए दी सलाह, हाथ जोड़कर कहा- 'सावधानी में ही सुरक्षा है'

कपिल शर्मा भी कोरोना वायरस से हुए सतर्क

कपिल ने अपने सोशल अकाउंट पर एक फ़ोटो शेयर किया है जिसमें वह मास्क लगाए प्लेन में बैठे नजर आ रहे हैं । कपिल ने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, ''सावधानी में ही सुरक्षा है..." । ब्लैक आउटफिट पहने चेहरे पर मास्क लगाए कपिल ने हाथ भी जोड़ा हुआ है । जिसके माध्यम से वह कह रहे हैं कि कोरोना से बचना है तो हाथ मिलाने की बजाए नमस्ते कहिए ।

कपिल शर्मा ने कोरोना वायरस से सतर्क रहने के लिए दी सलाह, हाथ जोड़कर कहा- 'सावधानी में ही सुरक्षा है'

गौरतलब है कि, मैन टू मैन कॉन्टैक्ट से फैल रहे कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हड़कंप मचा दिया है । जिसके चलते देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विमानन मंत्रालय को नोटिफिकेशन जारी किया है जिसके तहत भारत अगले एक महीने तक पूरी दुनिया से खुद को अलग-थलग कर लेगा । और इस फ़ैसले के कुछ देर बाद ही विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना वायरस (Covid-19) को महामारी घोषित कर दिया ।

View this post on Instagram

‪सावधानी में ही सुरक्षा है ? ‬ #saynotohandshake

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on