फ़िल्मों के अलावा ऋतिक रोशन पर्सनल लाइफ़ में भी अपने सामाजिक कामों से काफ़ी लोगों को इंस्पायर करते हैं । शहर भर के अस्पतालों में खून की भारी कमी को देखते हुए आज 'वर्ल्ड रैंडम एक्ट ऑफ काइंडनेस डे' के अवसर पर ऋतिक रोशन ने रक्तदान करके कई लोगों के लिए एक मिसाल कायम की ।

ऋतिक रोशन ने ‘वर्ल्ड रैंडम एक्ट ऑफ काइंडनेस डे’ पर अपना दुर्लभ ब्लड डोनेट कर बाकी लोगों को किया इंस्पायर

ऋतिक रोशन ने मिसाल कायम की

ऋतिक ने लोगों को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया और यह भी साझा किया कि रक्तदान कैसे दाता के स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद है । ऋतिक ने कहा, “मुझे बताया गया कि मेरा ब्‍लड ग्रुप बी-नेगेटिव बहुत ही दुर्लभ है । अस्‍तपालों में अक्‍सर इसकी कमी हो जाती है । मैं संकल्‍प लेता हूं कि इन बेहद महत्‍वपूर्ण ब्‍लड बैंक्‍स का छोटा सा ही सही, लेकिन हिस्‍सा बनूंगा ।” ऋतिक ने इसके साथ ही कोकिलाबेन अस्‍पताल, डॉ. राजेश सावंत, डॉ. रईस अहमद और डॉ. प्रांड्या का धन्‍यवाद अदा किया है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, ॠतिक जल्द ही विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में गैंगस्टर के रूप में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में ॠतिक के साथ पहली बार सैफ़ अली खान नजर आएंगे । इसके अलावा ॠतिक एक बार फ़िर अपने वॉर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म फ़ाइटर में एक्शन अवतार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में ॠतिक के साथ पहली बार दीपिका पादुकोण नजर आएंगी ।