लेखक, निर्माता और अभिनेता हरमन बवेजा इस समय हंसल मेहता के नये वेब शो 'स्कूप' में अपनी वापसी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं । जेसीपी श्रॉफ की भूमिका निभाते हुए, जो कहानी के लिए महत्वपूर्ण हैं, हरमन बवेजा अपने पहले लॉन्ग-फॉर्मेट शो में चमके। एक दशक तक पर्दे से दूर रहने के बाद, अभिनेता ने धमाकेदार वापसी की है और फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं है ।

हरमन बावेजा ने हंसल मेहता की वेब सीरिज स्कूप से किया अपना दमदार कमबैक ;  क्रिटिक्स और दर्शकों से मिली सराहना को लेकर कहा, “मैं पहले इसे करने के लिए झिझक रहा था”

हरमन बवेजा का स्कूप से कमबैक

नेटफ्लिक्स सीरीज़ में अपने बढ़िया परफॉर्मन्स से दर्शकों और क्रिटिक्स का दिल जीतते हुए, हरमन को बेहद पेचीदा किरदार को इतनी आसानी से निभाने के लिए सराहा जा रहा है। 'स्कूप' को एक कैरियर परिभाषित करने वाला परफॉर्मन्स कहते हुए, क्रिटिक्स  सादगी और तीव्रता दोनों के साथ 'श्रॉफ' की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता की तारीफ़ कर रहे हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के इस किरदार में हरमन बवेजा ने सहजता से जान फूंक दी है। इंडस्ट्री में उनकी वापसी की खुशी में, फैंस पहले से ही अभिनेता को सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, और उनसे ऐसी और दिलचस्प भूमिकाएं करने का आग्रह कर रहे हैं। वेब शो में देखने के लिए एक ट्रीट के रूप में संबोधित किया जा रहा है, बवेजा निश्चित रूप से एक बार फिर दिल चुराने के लिए यहां हैं ।

मिली हुई प्रतिक्रिया से भाव विभोर अभिभूत हरमन बावेजा ने कहा, “मैं क्या कह सकता हूं, कभी-कभी चीजें होने के लिए होती हैं । मैं वास्तव में इस भूमिका को करने के लिए संकोच में था, मैं फिल्मों के निर्माण-लेखन में व्यस्त था लेकिन हंसल जैसे फिल्मकार को ना कहना मुश्किल है । मैं प्रतिक्रिया से उत्साहित हूं और मैं उन सभी क्रिटिक्स और दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे काम की सराहना की है ।

स्कूप एक छः एपिसोड सीरीज है जो एक दिल दहला देने वाले मर्डर केस के इर्द-गिर्द घूमती है और मीडिया, अंडरवर्ल्ड और मुंबई पुलिस से जुड़े एक मुद्दे को उजागर करती है ।

इस मनोरंजक ड्रामा सीरीज़ के अलावा, हरमन बावेजा सक्रिय रूप से अपने बैनर, बवेजा स्टूडियोज के तहत फिल्मों का लेखन और निर्माण कर रहे हैं । क्रिटिक्स द्वारा प्रशंसित मलयालम फिल्म, द ग्रेट इंडियन किचन के हिंदी अडैप्शन से, जिसमें सान्या मल्होत्रा प्रमुख भूमिका निभा रही हैं, और भी कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं, जिनकी घोषणा अभी बाकी है ।