आलिया भट्ट इन दिनों अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म गंग़ूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन में बिजी है । संजय लीला भंसाली द्दारा नि्र्देशित गंग़ूबाई काठियावाड़ी के ट्रेलर को लोगों से खूब सराहना मिल रही है । आलिया भट्ट इस फ़िल्म में गंगूबाई के किरदार में नजर आएंगे । इस फ़िल्म के अलावा आलिया अपनी पहली साउथ फ़िल्म आरआरआर को लेकर भी लगातार चर्चा में बनी हुई है । हालांकि इस फ़िल्म में आलिया का छोटा सा रोल है लेकिन हर कोई उनके इस कैमियो के लिए भी बहुत उत्साहित है । एस एस राजामौली की आरआरआर में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आएंगे वहीं आलिया एक छोटा लेकिन बहुत अहम किरदार निभा रही हैं जो कहानी को एक नया मोड़ देता है । इसके बाद से सुनने में आ रहा था कि आलिया ने जूनियर एनटीआर के साथ एक और तेलुगू फ़िल्म साइन की है । इस बारें आलिया ने बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की ।

EXCLUSIVE: आलिया भट्ट ने दी जूनियर एनटीआर के साथ एक और फ़िल्म करने की हिंट ; बताया जूनियर एनटीआर के ‘बन मस्का’ कमेंट का सीक्रेट

जूनियर एनटीआर ने आलिया भट्ट को कहा बन मस्का

एक इंटरव्यू के दौरान जूनियर एनटीआर ने आलिया को बन मस्का (किसी के भी साथ और किसी भी रोल में फ़िट हो जाना) कहा था । इस बारें में जब आलिया से पूछा कि आप कैसे किसी के भी साथ और किसी भी रोल में फ़िट हो जाती है । तो इस पर आलिया ने कहा, “अब मैं इसके बारें में क्या बोलूं । इस बारें में यही कहना चाहूंगी कि मेरा नाम आलिया है और घर का नाम आलू है । तो जिस तरह से आलू सब के साथ जाता है बस उसी तरह से ।

जब इंटरव्यू में आगे आलिया से पूछा गया कि क्या वह जूनियर एनटीआर के साथ एक और फ़िल्म कर रही हैं ? तो इसके जवाब में आलिया ने कहा, “अभी इस बारें में बातचीत चल रही है । इसलिए इस बारे में ठीक तौर से कुछ नहीं कह सकती । मगर हाँ, मैं उनके साथ एक और फिल्म करना पसंद करूंगी । मुझे लगता है कि वह इतने शानदार, प्रतिभाशाली, बड़े स्टार होते हुए भी जमीन से जुड़े हुए है । उन्होंने अब तक जो काम किया है, मुझे वह बहुत पसंद है ।

जूनियर एनटीआर के फ़ैंस से प्रभावित आलिया

इसी इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि यदि उन्हें जूनियर एनटीआर से कुछ सवाल पूछने को कहा जाए तो वह क्या सवाल पूछेंगी । इस पर आलिया ने कहा, “मेरा उनसे कोई सवाल नहीं है बल्कि एक निवेदन है । कृपया मुझे अपने फ़ैंस दे दीजिए । मैं उनके प्रशंसकों से प्यार करती हूं । उनके प्रशंसक बहुत अधिक डेडिकेटेड, वफादार और समर्पित है ।”

आरआरआर की बात करें तो, एस एस राजामौली की यह फ़िल्म 25 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । जूनियर एनटीआर इस फिल्म में कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे है, जो कि एक स्वतंत्रता सेनानी है।