'बरेली की बर्फी' से पहला गीत 'स्वीटी तेरा नाटक' रिलीज हो गया है और आते ही इस गीत ने सभी को अपनी धुन पर नाचने के लिए मजबूर कर दिया है । 'बरेली की बर्फी 'ने अपने ट्रेलर के साथ हर किसी की भूख को छेड़ दिया है और अब हर कोई इसे अधिक के लिए इच्छुक है । ट्रेलर ने हमें निडर और बबली 'बिट्टी', प्यारे 'चिराग' और निर्दोष और डरपोक 'प्रीतम' से रूबरू करवाया है । पहला गीत स्वीटी तेरा ड्रामा के बाद, दर्शक अब फिल्म को देखने के लिए और अधिक उत्साहित हो गए है ।

"स्वीटी तेरा ड्रामा" एक ऐसा गीत है जिसे सुन कर आप दिल खोल कर नाचने पर मजबूर हो जाएंगे । इस गीत में कृति सैनॉन, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना इस तेज गति वाले गीत पर कदम से कदम मिलाते हुए नज़र आएंगे ।

यह गीत बड़ी ही खूबसूरती से जश्न के देसी सार को दर्शाता हुआ नज़र आ रहा है । एक शादी की पृष्ठभूमि में फ़िल्माया गया यह गाना आपको अपनी धुनों में नृत्य करने के लिए मजबूर करता है । 'स्वीटी तेरा ड्रामा' में तीनों अपनी नौटंकी में व्यस्त है जो भारत में निहित देसी समारोह की एक झलक से रूबरू करवाएगा । कृति सैनॉन, राजकुमार राव और आयुषमन खुराना ने अपने धुंआ धार डांस से स्क्रीन पर आग लगा दी है ।

गीत में मौजूद उत्साहित ट्रैक और आकर्षक बोल, आपके दिलो दिमाग मे जगह बना लेंगे और वो वक़्त दूर नही जब आप हर किसी को इस गीत को गुनगुनाते हुए देखेंगे । 'बिट्टी' के रूप में कृति सैनॉन एक बिंदास लड़की की तरह नाच रही है जैसे उन्हें कोई देख ही नही रहा, जबकि आयुष्मान उतना ही खुशहाल तरीके से नाचने में मग्न है । हालांकि, राजकुमार को गीत में यू नाचता देखना काफी मजेदार है । गीत में तिकड़ी के अनुकूल समीकरण को देखना काफी दिलचस्प है ।

इसी के साथ इस गीत में हमें उस 'बिट्टी' की झलक देखने मिली, जो सामान्य छोटी शहर की लड़की नहीं है जो अक्सर शर्माती रहती है और समारोह में हिस्सा लेने से कतराती है । ऊर्जा से परिपूर्ण यह गीत यकीनन आपके हर उत्सव में पसंदीदा ट्रैक में अपनी जगह बना लेगा । शब्बीर अहमद द्वारा लिखे गए इस गाने को देव नेगी और पवनी पांडे ने अपनी खुसबसूरत आवाज़ से नवाज़ा है, और तनिष्क बागची ने इस गाने को रचा है ।

फ़िल्म में एक विचित्र प्रेम त्रिकोण देखने मिलेगा जहाँ बिट्टी उर्फ कृति अपने दूल्हे की तलाश में है, जबकि चिराग उर्फ़ आयुष्मान और प्रीतम उर्फराजकुमार कृति के लिए अपने प्यार के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए नज़र आएंगे । एक छोटे से शहर बरेली की पृष्ठभूमि में सेट इस फ़िल्म का ट्रेलर अपने दृष्टिकोण में ताज़ा और रमणीय है ।

बरेली की बर्फी का निर्माण अभय चोपड़ा और जूनो चोपड़ा के बीआर स्टूडियो द्वारा जंगली पिक्चर्स के साथ मिलकर किया गया है । अश्विन अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 18 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।