अभिषेक बच्चन ने अपनी आगामी फ़िल्म बॉब बिस्वास के फ़र्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है । इस फ़िल्म में अभिषेक बच्चन के साथ चित्रांगदा सिंह नजर आएंगी । थ्रिलर फ़िल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग कुछ समय पहले ही कोलकाता में शुरू की गई थी और अब फिल्म ने अपना पहला शूटिंग शेड्यूल भी पूरा कर लिया है । रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरी टीम की हंसते-मुस्कुराते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है ।

अभिषेक बच्चन ने पूरा किया अपनी थ्रिलर फ़िल्म बॉब बिस्वास का फ़र्स्ट शेड्यूल

 

बॉब बिस्वास के फ़र्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी की अभिषेक बच्चन ने

अपनी घोषणा से पहले ही, बॉब बिस्वास ने फिल्म प्रेमियों के बीच चर्चा बटोरना शुरू कर दी है । इस फिल्म के साथ दीया अन्नपूर्णा घोष बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रही है । उनकी पिछली शार्ट फिल्म को 2018 में प्रतिष्ठित कांन्स फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था ।

यह फिल्म निश्चित रूप से इंतज़ार के लायक है, क्योंकि इसकी कहानी एक काल्पनिक किरदार बॉब बिस्वास के जीवन के चारों ओर घूमती हुई नज़र आएगी, जिसे 2012 की थ्रिलर फ़िल्म कहानी में एक विशेष करैक्टर में देखा गया था । बॉब को उनकी ट्रेडमार्क लाइन, नोमोशकार, एक मिनट" के लिए भी जाना जाता है । नजीतन, बॉब बिस्वास की कहानी ने लोगों को प्रत्याशित कर दिया है ।

अभिनेता अभिषेक फिल्म में बॉब की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें जाहिरा तौर पर कहानी में बॉब के लुक से मेल खाने के लिए कठिन शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा है ।

View this post on Instagram

Team #BobBiswas is all smiles as it completes the first schedule of shooting! #BoundScript

A post shared by Red Chillies Entertainment (@redchilliesent) on

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की बदला, जो कि सुजॉय घोष द्दारा निर्देशित थी, के बाद बॉब बिस्वास अगली बड़ी फिल्म होगी । गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित, यह फिल्म रेड चिली एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत है और बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के तहत बनाई जा रही है ।