सारा अली खान भले ही अभी तक फ़िल्मों में नजर नहीं आई हो लेकिन उनकी मौजूदगी किसी फ़िल्म स्टार से कम नहीं है । हालांकि इस साल सारा की पहली फ़िल्म केदारनाथ बॉक्सऑफ़िस पर देखने को मिलेगी । लेकिन इससे पहले ही सारा की फ़ैन फ़ोलोइंग काफ़ी बढ़ गई है । स्टार किड होने के नाते सारा अली खान पैपरजी को भी बहुत ही स्मार्टली हैंडल करती है और इनसे बचने के बजाए वह खुलकर इनका सामना करती है ।

लेकिन कल, सारा अली खान ने ऐसा कुछ किया जो बिल्कुल अनपेक्षित था । सारा को कल मुंबई में एक नेल सैलून के बाहर नेल सेशन के बाद देखा गया । उस वक्त वहां फ़ोटोग्राफ़र मौजूद थे और उम्मीद के मुताबिक वे सारा की तस्वीरों को क्लिक करने लगे । हमेशा फ़ोटोग्राफ़र के सामने शांत रहने वाली सारा अचानक अपना फ़ोटो खिंचते देख घबरा गई और अपना मुंह छुपाने लगी । इससे पहले सारा ने पहले ऐसा कभी नहीं किया और ये बात सभी को हैरान कर गई कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो सारा अपना चेहरा छुपाने लगी । प्यारी सी पिंक कलर की टी-शर्ट, शॉर्ट्स और फ़्लिप-फ़्लॉप में सारा काफ़ी कूल दिखाई दे रही थी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शुरूआत में सारा अली खान के करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 का हिस्सा होने की खबर आई थी । लेकिन अफ़वाहों को ताक पर रखते हुए सारा ने सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट अभिषेक कपूर की आगामी फ़िल्म केदारनाथ को साइन किया । यह फ़िल्म साल 2018 की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । यह फ़िल्म क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी और शाहरुख खान की बौने वाली फ़िल्म जीरो से बॉक्सऑफ़िस पर मुकाबला करेगी ।