उम्मीद के मुताबिक, कॉमेडी फ़िल्म गोलमाल अगेन, जो इस दीवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हुई, ने अपनी रिलीज के पहले दिन यानी 20 अक्टूबर, शुक्रवार को जबरदस्त ओपनिंग की । इतना ही नहीं, यह पूरे देश में बहुत अच्छी तरह से अपनी पकड़ बनाए रखने में कामयाब हो रही है । फ़िल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी फ़िल्म के कलाकारो- जॉनी लीवर, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमु के साथ रविवार की शाम को दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को जानने के लिए मुंबई की लोकप्रिय सिंगल स्क्रीन, जी 7 मल्टीप्लेक्स, जिसे गेटी-गैलेक्सी भी कहा जाता है, का दौरा किया । दर्शक फ़िल्म की टीम को देखकर उन्मत्त हो गए और यह देखकर यह साफ़ हो गया कि गोलमाल अगेन को फिर से बड़े पैमाने पर स्वीकार कर लिया गया है ।

गोलमाल अगेन, सफ़ल गोलमाल फ़्रेंचाइजी की चौथी किश्त है । पिछली सभी तीन किश्तों-गोलमाल, गोलमाल रिटर्नस और गोलमाल 3, ने काफ़ी अच्छा परफ़ोर्म किया । और अब गोलमाल अगेन 2017 की सबसे बड़ी हिट के रूप में उभर रही है । ये देखकर कई लोगों के दिमाग में एक सवाल उमड़ रहा होगा कि क्या रोहित शेट्टी इसका अगला भाग गोलमाल 5 बनाएंगे ? गैटी गैलेक्सी में मीडिया से बातचीत करने के दौरान जब उनसे इस बारें में सवाल किया गया तो पहले तो रोहित शेट्टी इस पर हंसे फ़िर हंसते हुए कहा कि यह कहना अभी बहुत जल्दी होगा । रोहित ने कहा, '' अभी तो दो दिन ही हुए है । अभी तो बच्चा पैदा हुआ है, वो शादी कैसे करेगा ?!”

लेकिन फिर उन्होंने एक गंभीर नोट पर कहा, "निश्चित रूप से हम एक और बनाएंगे क्योंकि गोलमाल अगेन काफ़ी अच्छा कर रही है लेकिन कब और कैसे इस बारें में अभी कुछ नहीं कह सकते हैं ।"

श्रेयस तलपड़े ने खुद का मजाक उड़ाते हुए कहा कि, ''यहां तक की हम काम करना चाहते हैं , इसलिए रोहित को गोलमाल 5 बनाना ही पड़ेगा ।”

गोलमाल अगेन में अजय देवगन, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, परिणीति चोपड़ा, तब्बू और प्रकाश राज ने अहम भूमिका निभाई है ।