काफ़ी लंबे समय बाद करण जौहर एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म लेकर आ रहे हैं । करण की इस मल्टीस्टारर फ़िल्म कलंक में करीब दो दशक बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी देखने को मिलेगी । और अब कलंक से जुड़ी लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि इस फ़िल्म में माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट का एक साथ डांस सीक्वंस दिखाया जाएगा जो फ़िल्म का अहम हिस्सा माना जा रहा है ।

करण जौहर की कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ कथ्थक करेंग़ी आलिया भट्ट

माधुरी दीक्षित के साथ आलिया भट्ट पहली बार नजर आएंगी

हमने आपको पहले बताया था कि माधुरी इस फ़िल्म के साथ एक बार फ़िर अपनी फ़ेवरेट कॉरियोग्राफ़र सरोज खान के साथ सहयोग कर रही हैं । रेमो डिसूजा के साथ मिलकर सरोज खान माधुरी के लिए गाना कॉरियोग्राफ़ करेंगी । और अब सुनने में आ रहा है कि एक कथ्थक सीक्वंस भी फ़िल्म में दिखाया जाएगा जो माधुरी और आलिया पर फ़िल्माया जाएगा । दिलचस्प बात ये है कि आलिया पहली बार माधुरी के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी ।

जहां माधुरी एक प्रशिक्षित डांसर हैं, खासकर कथ्थक में, वहीं आलिया को इसके लिए कड़ी ट्रेनिंग लेनी होगी । हालांकि आलिया पिछले एक साल से इस डांस फ़ोर्म को सीख रही हैं लेकिन हमने सुना है कि, पिछले ढाई महीने की ट्रेनिंग उनके लिए काफ़ी कठिन रही । ऐसा लगता है कि यह फ़िल्म का काफ़ी अहम हिस्सा हो जिस रोल को आलिया निभा रही हैं । इसलिए आलिया इस डांस को सीखने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रही हैं । सुनने में तो यह भी आ रहा है कि, आलिया को कथ्थक गुरु बिरजु महाराज, जो माधुरी के भी गुरू हैं, से कथ्थक सीखने का मौका भी मिला है । इस कथित गाने की बात करें तो, आलिया और माधुरी की जुगलबंदी वाला ये गाना एक क्लासिकल गाना होगा जो इस फ़िल्म के उस युग को दर्शाएगा जिसकी पृष्ठभूमि में यह फ़िल्म दिखाई जाएगी ।

यह भी पढ़ें : कलंक के साथ माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने 21 साल बाद एक साथ फ़िर शुरू किया अपना सफ़र

कलंक में आलिया के अपोजिट जहां वरुण धवन नजर आएंगे वहीं सोनाक्षी सिन्हा के अपोजिट आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे । इस फ़िल्म में कुणाल खेमु और कियारा आडवाणी का भी महत्वपूर्ण रोल नजर आएगा । यह फ़िल्म अगले साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।