यूं तो सलमान खान के पास कई सारी फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है लेकिन उनकी दबंग फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, दबंग 3 काफ़ी चर्चा में है । सलमान खान के साथ काम करने की चाह किसे नहीं होती है, और अब ये हसरत पूरी होने वाली है हमारी टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय की । जी हां, सुनने में आ रहा है कि सलमान अभिनीत दबंग 3, में टीवी की नागिन, मौनी रॉय भी खास रोल में नजर आएंग़ी । खबरों की मानें तो, सलमान के साथ इस फ़िल्म में मौनी रॉय को रोमांस करने का मौका मिलेगा ।

दबंग 3 में सलमान खान का पुराना प्यार बनेंगी टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय

दबंग 3 में मौनी रॉय करेंगी कैमियो

हालिया खबरों के मुताबिक, दबंग 3 में मौनी रॉय एक छोटी सी भूमिका में नजर आने वाली है । मौनी का फिल्म में ये सीक्वेंस करीब 15 से 20 मिनट तक का होगा । क्योंकी दबंग 3, इसकी दोनों फ़िल्मों की तरह प्रीक्वल रहेगी जिसमें सलमान के चुलबुल पांडे की पहले की जिंदगी को दर्शाया जाएगा । इसलिए हालिया खबरों की मानें तो, मौनी दबंग के चुलबुल पांडे और फिल्म के सीक्वल में रॉबिनहुड पांडे बने सलमान के पुराने प्यार के तौर पर नजर आएंगी । इस फ़िल्म की शुरूआत जून से शुरू होगी ।

ॠतिक रोशन की फ़िल्म से टकराएगी दबंग 3

सूत्रों के मुताबिक, दबंग 3 की अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने की उम्मीद है । क्योंकि अभी सलमान रेस 3, की शूटिंग में व्यस्त है इसलिए अभी तक दबंग 3 की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है । पहले खबरें आई थी कि यह फ़िल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी । लेकिन अब यह अगले साल जनवरी में रिलीज होगी और बॉक्सऑफ़िस पर इस टक्कर ॠतिक रोशन की फ़िल्म सुपर 30 से होगी ।

मौनी आगामी समय में कई फ़िल्मों नजर आएंगी ।

मौनी अक्षय कुमार की फ़िल्म गोल्ड से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही है । यह फ़िल्म इसी साल 15, अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके बाद वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंग़ी । अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में मौनी नेगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । भले ही इन सभी फ़िल्मों में मौनी की छोटी-छोटी भूमिका हो लेकिन ये बड़ी बात है कि वो इन बड़ी फ़िल्मों की अहम हिस्सा है ।

यह भी पढ़ें : तो क्या, अब 'नागिन' को फ़िल्मों में लाएंगे सलमान खान ?

सलमान के पास वर्तमान में फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है । रेस 3, को पूरा करने के बाद वह अपने टीवी शो दस का दम की शूटिंग शुरू करेंगे । इसी के साथ-साथ सलमान ने अपनी आगामी फ़िल्म भारत की शूटिंग शुरू कर दी है । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी ।