God Hanuman ji is real

हैरत अंगेज एक्शन सीन से भरी साल 2013 में आई फ़िल्म कमांडो, अपने बेहातरीन स्टंट्स के लिए काफ़ी लोकप्रिय हुई थी । फिल्म में दिखाए गए एक्शन सीन और डायलॉग्स ने समीक्षक और दर्शकों से काफी वाहवाही बटोरी और अब उसी कमांडो फ़िल्म का दूसरा भाग आ रहा है जिसका नाम है कमांडो 2 । इस फ़िल्म में विद्युत जामवल पहले से भी ज्यादा जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे । फ़िल्म में विद्युत ने रौंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट सीन किए हैं वो भी बिना किसी बॉडी डबल की मदद लिए । फ़िल्म में भले ही विद्युत ने हैरत अंगेज स्टंट सीन किए हों लेकिन उनको लगता है कि वो ये सब स्टंट सिर्फ़ एक वजह से कर पाते हैं और उन्हीं को वो अपना असली कमांडो मानते हैं ।

कमांडो 2 में विद्युत जामवाल, कमांडो के किरदार में नजर आएंगे और इसलिए उनकी जिंदगी को करीब से समझने के लिए वे असल जिंदगी के कमांडो से भी मिलेंगे । लेकिन विद्युत की नजर में उनके कमांडो भगवान हनुमान जी हैं ।

विद्युत जामवाल, हनुमान जी के भक्त हैं, और बजरंग बली ने ही खतरनाक स्टंट्स परफॉर्म करने में उनकी हमेशा मदद की है । इसलिए विद्युत जामवाल का कहना है कि असल जिंदगी में रियल कमांडो, भगवान हनुमानजी हैं । विद्युत के मुताबिक, हिंदू संस्कृती में भगवान हनुमान जी की बहुत अहम जगह है, सारी दुनिया उनको शक्ती और ऊर्जा के देवता के रूप में पूजती है । हनुमानजी हमेशा कठिन कार्यो को आसानी से करने के लिए जाने जाते है जैसे उन्होंने सीताजी को लंका से ढूंढ निकाला और अकेले की दम से लंका को नष्ट किया, ठीक उसी प्रकार विद्युत भी मानते हैं कि वे अपने कठिन स्टंट्स को सही और आसानी से हनुमानजी की वजह से कर पाते हैं ।

विद्युत जामवाल के अलावा इस फ़िल्म में अदा शर्मा, ईशा गुप्ता और फेड्री दारुवाला मुख्य भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी । देवेन भोजानी के निर्देशन में बनी फ़िल्म कमांडो 2 को विपुल अमृतलाल शाह द्दारा प्रोड्यूस किया गया है । विद्युत जामवाल के जबरदस्त एक्शन सीन से भरी यह फिल्म 3 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ।