साल 2015 में आई अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म बेबी, के प्रीक्वल, फ़िल्म नाम शबाना में जहां एक तरफ़ तापसी पन्नू एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट करती हुईं नजर आएंगी वहीं अनुपम खेर भी एक नए अवतार में नजर आएंगे । अब चूंकि यह फ़िल्म प्रीक्वल है इसलिए अनुपम खेर को इस फ़िल्म में पिछली फिल्म की तुलना में थोड़ा यंग भी दिखना था । अनुपम ने खुद को इस फ़िल्म के लिए काफ़ी बदला है । इस फ़िल्म में वे पहले से कहीं ज्यादा फ़िट और स्लिम नजर आएंगे और इसका पूरा श्रेय वह अक्षय कुमार को देते हैं ।

फिल्म में शुक्ला जी का किरदार निभा रहे अनुपम खेर फ़िल्म नाम शबाना में पहले से स्लिम दिखाई देंगे । फ़िल्म में अनुपम स्लिम और फ़िट लगें इसके लिए अक्षय ने उनकी काफ़ी मदद की । ये बताया खुद अनुपम खेर ने, अनुपम ने आगे बताया कि, एक स्वस्थ अनुशाषित नियम बनाये रखने में उनकी मदद की ।

अनुपम खेर ने अक्षय कुमार के साथ कई सारी फ़िल्मों में साथ काम किया है और इस नाते दोनों की बॉंडिंग देखते ही बनती है । नाम शबाना, फ़िल्म में भी एक बार फ़िर अनुपम खेर के साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे । अनुपम खेर ने बताया कि यह उनकी और अक्षय की साथ में 20वीं फिल्म है और उन दोनों के संबंध काफी अच्छे हैं । उन्होंने बताया कि अक्षय ने उनके किरदार में रुचि दिखाते हुए उन्हें स्वस्थ जीवनशैली अपनाने की सलाह दी । खेर ने कहा, "अक्षय बेहद नम्र हैं, वह लोगों को बताए बिना उनके लिए काफी कुछ करते हैं । इस फिल्म में मैं काफी फिट दिख रहा हूं, यह उन्हीं की वजह से संभव हो पाया । उन्होंने मुझे एक अच्छी लाइफ स्टाइल अपनाने के लिए प्रेरित किया ।"

आपको बता दें कि नाम शबाना देश की पहली स्पिन ऑफ फिल्म है । इस फ़िल्म के एक्शन पैक्ड प्रोमो लोगों का दिल पहले ही जीत चुके हैं । नीरज पांडे के प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म नाम शबाना के लिए तापसी ने हॉलीवुड के स्टंट निर्देशक से मिक्स्ड मार्शियल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली है । शिवम नायर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी ।