शाहरुख खान यकीनन बॉलीवुड के किंगखान हैं और किंग ऑफ़ रोमांस भी है । शाहरुख खान के अभिनय का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है और यही वजह है कि उनके पास जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है । भले ही शाहरुख खान की पिछले फ़िल्में बॉक्सऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन अभि्नय के प्रति उनका जज्बा अभी भि बरकार है । इन दिनों शाहरुख फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म जीरो की शूटिंग कर रहे है । इस फ़िल्म में शाहरुख काफ़ी चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । वह इस फ़िल्म में बौने का किरदार निभा रहे है । उनकी ये फ़िल्म पहले की काफ़ी सुर्खियां बटोर चुकी है ।

Zero-new-still-Shah-Rukh-Khan-enters-Vasai-like-a-true-blue-superstar-to-commence-his-shoot-005

चोपर से फ़िल्म की शूटिंग करने पहुंचे शाहरुख खान

जीरो फ़िल्म के सेट से लेटेस्ट अपडेट ये है कि, शाहरुख हाल ही में अपनी इस फ़िल्म की शूटिंग के एक भाग के लिए वसई, शाही अंदाज में पहुंचे । शाहरुख वसई में अब जीरो के एक भाग की शूटिंग करेंगे और इसके लिए वह चोपर से वहां पहुंचे । तस्वीर में आप देख सकते है कि ब्लैक शर्ट पहने शाहरुख चोपर के पास काफ़ी स्टाइलिश अंदाज में खड़े हुए है । शाहरुख का यही अंदाज उन्हें बॉलीवुड का बादशाह या किंगखान बनाता है ।

जीरो की शूटिंग के बाद शाहरुख अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा कि बायोपिक फ़िल्म सैल्यूट में नजर आएंगे । शाहरुख की पिछली फ़िल्म इम्तियाज अली द्दारा निर्देशित जब हैरी मेट सेजल थी, जो बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी ।

यह भी पढ़ें : …तो ऐसे करेंगे शाहरुख खान अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा बनने की तैयारी

शाहरुख के अलावा उनके बच्चे भी काफ़ी सुर्खियां बटोरती है । पिछले दिनों अपने फ़िरंगी दोस्तों व मम्मी गौरी खान के साथ ताजमहल घूमने गईं सुहाना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई । सुहाना खान की सोशल मीडिया पर बढ़ती फ़ैन फ़ोलोइंग को देखेते हुए बॉलीवुड में उनकी एंट्री की उम्मीदें और ज्यादा जोर पकड़ने लगी है ।