बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रानौत जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म ‘मर्णिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में एक योद्धा रानी के अवतार में नजर आएंगी । वैसे तो कंगना ने पिछले कई सालों में कई सारे फ़ोटोशूट करवाए, लेकिन इस फ़ोटोशूट में कंगना का ये ग्लैमरस अवतार इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला । कंगना के इस ग्लैमरस अवतार को अपने कैमरे में कैद किया दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र प्रसाद नाइक ने, जिसने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट किया ।

प्रसिद्द फ़ैशन और कमर्शियल विज्ञापन फ़ोटोग्राफ़र नाइक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कंगना रानौत का ये फ़ोटो शेयर किया जिसमें कंगना की खूबसूरती साफ़-साफ़ देखी जा सकती है । इस पोट्रेट फ़ोटो में कंगना लाल रंग की पोशाक में हल्की ज्वैलरी पहने हुए नजर आ रही हैं । वैसे तो यह फ़ोटो एक ज्वैलरी कैंपेन का एक हिस्सा है, लेकिन इस बारें में हमारे पास पुख्ता खबर नहीं है । फ़ोटोग्राफ़र ने इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए सिर्फ़ दो हैश टैग दिए, ‘#kanganaranaut #portrait’.

फ़िल्मों की बात करें तो, कंगना रानौत पिछली बार पीरियड ड्रामा फ़िल्म रंगून में नजर आईं थी । और जल्द ही वह हंसल मेहता की आगामी फ़िल्म सिमरन में नजर आएंगी । इसके अलावा कंगना ने अपनी आगामी फ़िल्म मर्णिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी की शूटिंग भी शुरू कर दी है ।