बॉलीवुड की क्वीन एक बार फ़िर अपने बेहद गॉरजियस अवतार के साथ फ़ैशन गेम में उतर आई है । कंगना रानौत अपनी जिंदादिली और साहस के साथ एक बार फ़िर ग्लैमर का तड़का लगाते हुए नजर आई । हाल ही में एक कार्यक्रम में हमने कंगना का ग्रेसफ़ुल अवतार देखने को मिला जब वह सिफ़ोन साड़ी में नजर आई । लेकिन बीती रात, कंगना ने खुद को ग्लैमरस अवतार में तब्दील कर लिया ।पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया पेजेंट के ग्रीन कार्पेट पर कंगना अपने इस हॉट अवतार में नजर आई और विजेताओं से बातचीत करने और शटरबग्स को पोज देने के दौरान अपने फ़ैशन और मॉडलिंग के दिनों को याद किया । अमी पटेल और संजय कुमार दहोलीया द्वारा स्टाइल की गई कंगना रानौत अपनी एक अनूठा शैली और एक शानदार सौंदर्य गेम को दिखाते हुए नजर आई ।

कंगना रानौत – अडिग और बोल्ड

बिभु मोहित्रा की डिजाइनर फ़िटेड ब्लैक स्कर्ट के साथ फ़िटेड बोडिस में कंगना रानौत बेहद हॉट और सेक्सी लग रही है । ब्लैक टॉम फ़ोर्ड पम्प्स फ़ुटवियर कंग़ना के स्टाइल को और बढ़ा रहे थे ।

मेकअप आर्टिस्ट लवलीन रामचंदानी ने कंगना को एक हल्के मेकअप के साथ डार्क लिप्स, डार्क आईलिड्स और ब्रोन्ज़्ड चीकबोंस को दर्शाया है । हेयर स्टाइलिस्ट दिव्या नाईक ने उनके हेयर स्टाइल को बाउंसी और भारी-भरकम लुक दिया है ।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल टेक

टोंड फ़्रेम्स और अपने कर्व्स को फ़्लॉंट करतीं, कंगना रानौत ने हमारे विश्वास को मजबूत कर दिया कि क्वीन की स्टाइल के सामने कोई नहीं लगता है । कंगना के ग्लैमरस अंदाज ने उनकी खूबसूरती को बढ़ा दिया और सबसे ज्यादा आकर्षक है उनकी डार्क लिपस्टिक- इस सीजन आप भी इसे ट्राई कर सकते है ।

स्टाइल मीटर - कंगना रानौत

किसी दूसरे विचार के बिना, हमें अच्छा लगा कि कंगना हमारे स्टाइल मीटर पर 4 का स्कोर हासिल करती है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कंग़ना रानौत पिछली बार हंसल मेहता द्दारा निर्देशित कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म सिमरन में नजर आईं थी । अफ़सोस, ये फ़िल्म दर्शकों को रिझाने में नाकाम हुई । कंगना जल्द ही अपनी आगामी ऐतिहासिक बायोपिक फ़िल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । यह फ़िल्म 27 अप्रैल 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।