सेलिब्रिटी अक्सर अपनी परफ़ेक्ट बॉडी और फ़िटनेस को पाने के लिए जिम सेशन लेते हुए नजर आते है । और उनके वर्क आउट रुटीन इतने सख्त होते है कि आम आदमी को उन्हें करने के लिए हिम्मत जुटानी पड़ जाती है । आजकल सेलिब्रिटी अपने फ़िजिकल वर्कआउट रुटीन में कई अलग तरह के सेशन शामिल कर रहे हैं जैसे-पायलेट्स, एरियल योगा और स्कीपिंक रोप पुलिंग इत्यादि ।

यदि कोई फिट-स्वस्थ और सेलिब्रिटी फिटनेस प्रेरणा की तलाश में है, तो आलिया भट्ट की कसरत की पद्धति निश्चित रूप से उनके लिए प्रेरणा का काम करेगी । यदि फ़िटनेस की बात करेम तो इस मामले में आलिया काफ़ी अनुशासित है और अपने स्वास्थय और बॉडी को लेकर काफ़ी सचेत रहती है । स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अभिनय करने वाली अभिनेत्री ने अपना वजन कम करने के लिए और जैसी वह चाहती थी, उस परफ़ेक्ट बॉडी को पाने के लिए कई सख्त वर्क आउट किए है ।

गुरुवार के दिन, आलिया भट्ट जिम में पसीना बहाती हुई नजर आई लेकिन इस बार वह अपना स्ट्रॉंग़ साइड दिखाती हुई नजर आ रही है । जिम में आलिया अपने ट्रेनर, सेलिब्रिटी फिटनेस एक्सपर्ट यास्मीन कराचीवाला, के साथ बॉक्सिंग करती हुई नजर आ रही है । बॉक्सिंग करते हुए आलिया के एक्सप्रेशन भी देखने लायक है जैसे वह कुछ कर गुजरने के लिए लालयित है । यास्मीन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “Go Alia Go…….Hope you weren’t thinking it’s my face @aliaabhatt.”

फ़िल्मों की बात करें तो, आलिया भट्ट ने हाल ही में राजी की शूटिंग खत्म की है जिसे मेघना गुलजार ने बनाया है । इस फ़िल्म में आलिया के अपो्जिट विक्की कौशल नजर आएंगे । यह फ़िल्म 11 मई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा आलिया के पास दो फ़िल्में है- एक तो गुल्ली बॉय । जोया अख्तर की इस फ़िल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी । दूसरी है ब्रह्मास्त्र, अयान मुखर्जी की इस फ़िल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी ।