इंटरनेट के वायरल डांसिंग अंकल उर्फ़ संजीव श्रीवास्तव एक शादी में अभिनेता गोविंदा के लोकप्रिय गाने 'आप के आ जाने से…' पर डांस कर रातों-रात स्टार बन गए । सोशल मीडिया पर डांसिंग अंकल, संजीव श्रीवास्तव का डांस इतना ज्यादा पसंद किया गया कि इसने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी । संजीव श्रीवास्तव के डांस पर न केवल आम लोग बल्कि, बॉलीवुड कलाकार भी जमकर फ़िदा हुए । और डांसिंग अंकल अब खुद एक स्टार बन गए है । हाल ही में संजीव श्रीवास्तव को सलमान खान से मिलने का मौका मिला ।

वायरल 'डांसिंग अंकल' को मिला सलमान खान से मिलने का मौका

दस का दम के सेट पर सलमान से मिले डांसिंग अंकल

डांसंगि अंकल उर्फ़ संज़ीव को बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान से मिलने का मौका मिला । संजीव को ये गोल्डन चांस, सलमान के रिएल्टी शो दस का दम के सेट पर मिला । 46 वर्षीय अस्सिटेंट प्रोफ़ेसर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब वह अपनी पत्नी और दोनों बेटों के साथ सलमान खान से मिले । संज़ीव ने अपने ट्विटर पर सलमान के साथ तस्वीर को पोस्ट की, और लिखा, “Me & My Family with @BeingSalmanKhan Bhai on sets of @duskadum2018 @SonyTV.”

वायरल 'डांसिंग अंकल' को मिला सलमान खान से मिलने का मौका

यह भी पढ़ें : 'आप के आ जाने…' पर डांसिंग अंकल का डांस देख गोविंदा भी हुए फ़िदा

बता दें कि संजीव एक शादी में अपनी पत्नी के साथ गोविंदा के लोकप्रिय गाने 'आप के आ जाने से…' पर डांस कर फ़ेमस हुए । अपने डांस से सभी का दिल जीत चुके संजीव उर्फ़ डब्बू रातों-रात स्टार बन गए । अभी हाल ही में संजीव ने अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ भी मुलाकात की ।