शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के बेहतरीन कपल में से एक है । कई समारोह में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अक्सर एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ जाते है । हाल ही में मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर कर लैक्मे फ़ैशन वीक समर/रिसॉर्ट 2018 में रैंपवॉक भी किया था ।

वैलेंटाइन डे के मौके पर शाहिद कपूर को बेइंतहा याद कर रही हैं मीरा राजपूत

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के साथ शेयर की कॉजी तस्वीर

जहां पूरी दुनिया वैलेंटाइन डे मना रही है, वहीं मीरा राजपूत अपने पति शाहिद कपूर को बेइंतहा मिस कर रही है । क्योंकि शाहिद इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में है और मीरा राजपूत अपनी बेटी मीशा कपूर के साथ मुंबई में है । जब शाहिद मीरा से दूर हैं ऐसे में मीरा ने उन्हें याद करते हुए एक बेहद कॉजी तस्वीर को शेयर किया जिसमें शाहिद जिम में मीरा के गालों पर किस करते हुए नजर आ रहे है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, “Majorly Missing.”

तस्वीरें देखें : लैक्मे फैशन वीक 2018 में अनीता डोंगरे के शो के लिए शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने रैंपवॉक किया

गौरतलब है कि शाहिद ने उत्तराखंड में अपनी अगली फ़िल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नजर आएंगी । शाहिद इस फ़िल्म में एक वकील का किरदार निभाएंगे । इस फ़िल्म को टॉयलेट एक प्रेम कथा के निर्देशक श्री नारायण सिंह द्दारा निर्देशित किया जाएगा । इस फ़िल्म की शूटिंग हरिद्दार, ॠषिकेश, टिहरी, मसूरी और नैनिताल में की जाएगी । यह एक सोशल कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है जो बढ़े हुए बिजली के बिल के पीछे रचे जा रहे षड़यंत्र को अलग अंदाज में दर्शाती है ।