सोशल मीडिया और पैपराजी की फ़ेवरेट बॉलीवुड स्टार किड सुहाना खान एक बार फ़िर इंटरनेट पर धूम मचा रही है । बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सुहाना खान ने काफ़ी फ़ैन फ़ोलोइंग जुटा ली है । और अब बस लोग उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है । पापा शाहरुख खान ने भी अपनी लाडली सुहाना खान के बॉलीवुड में कदम रखने की बात पर मुहर लगाई है । बता दें कि इन दिनों सुहाना विदेश में एक्टिंग के गुर सीख रही है ।

सुहाना खान ने अपनी बचपन की सहेलियों संग यूं किया  हैंगआउट

सुहाना खान ने अपनी सहेलियों के साथ समय बिताया

सुहाना जब भी मुंबई आती हैं तो वह अपनी बचपन की सहेलियों, अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ समय बिताना नहीं भूलती है । हाल ही में जब सुहाना मुंबई अपने घर आईं तो वह अपनी दोस्तों से भी मिली । इतना ही नहीं तीनों ने साथ में लंच किया और पैपराजी ने तीनों सहेलियों की इस डेट को अपने कैमरे में कैद कर लिया । आपको बता दें कि सुहाना, शनाया और अनन्या, तीनों बचपन की और काफ़ी अच्छी दोस्त हैं । इतना ही नहीं तीनों के परिवार भी एक दूसरे के काफ़ी करीब है । जब भी ये तीनों मिलती हैं पैपराजी इन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए उत्साहित हो जाते है ।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने पहनी हॉट बिकिनी और मच गया कोहराम

गौरतलब है कि, सुहाना ने कुछ महीने पहले मैगज़ीन की दुनिया में कदम रखा था और वोग के कवर पेज की शान बनी थी । कहा जा रहा है कि, सुहाना जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में भी कदम रखने जा रही है । अनन्या पांडे करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है । जबकि शनाया मनोरंजन जगत में कदम रखने से पहले खुद को तैयार करने में जुटी हुई है ।

#suhanakhan snapped ??

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Sweet #ananyapanday

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on