बॉलीवुड की फ़ैशन दिवा कही जाने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर की ईवेट में हर मौजूदगी सुर्खियां बटोर ले जाती है । स्टाइलिस्ट और अपनी बहन रिया कपूर के साथ सोनम ने अपना खुद का ब्रांड, रेहसन भी शुरू किया जो काफ़ी लोकप्रिय हो गया है । आपको बता दें कि भारत और अरब के लिए सोनम लग्जरी स्विस घड़ी ब्रांड आईडब्लूसी स्केफासन ब्रांड एम्बेस्डर बनी है । सोनम आकर्षण और भव्यता ब्रांड के दर्शन के अनुरूप है । हाल ही में सोनम इस ब्रांड के एंडोर्समेंट के लिए जिनेवा गई जहां उनका पिंक लुक सुर्खियां बन गया । रुढ़िवादी गुलाबी रंग़ को आधुनिक टच देते हुए सोनम ने साबित कर दिया कि क्यों उन्हें फ़ैशन दिवा कहा जाता है । एक तरफ़ पिंक कलर का पावर सूट दूसरी तरफ़ झीना पिंक गाउन, दोनों में ही सोनम का अंदाज देखने लायक बनता है ।

साल 2016 में आई फ़िल्म नीरजा, से समीक्षकों और दर्शकों को अपनी प्रतिभा से रिझाने वाली सोनम कपूर अक्सर अपने फ़ैशन सेंस से सभी आअश्चर्यचकित करती है । रेड कार्पेट पर सोनम का अंदाज सभी से जुदा होता है और यही उन्हें ओरों से अलग बनाता है । सोनम हाल ही में एक ब्रांड द्वारा आयोजित एक ईवेंट में शामिल हुई । इसमें सोनम का लुक किसी को भी रिझा सकता है, खासकर लड़कों को ।

पी फ़ोर पिंक, पी फ़ोर पॉवर - सोनम कपूर

बॉसा के फ़ॉल विंटर 2017 कलेक्शन के पिंक सूट में सोनम कपूर ने इसे चार कट वाले लॉंग ब्लैजर के साथ सजाया ।

स्टुअर्ट वेट्ज़मैन के बरगंडी हाई बूट्स में सोनम कपूर ने बहुत ही आत्मविश्वास के साथ खुद को पेश किया।

मरनी की स्टेटमेंट रेड ईयररिंग्स, हल्का मैक अप, बैरी टच लिए हुए लिप्स, ब्लश्ड चिक्स, करीने से किया हुआ आईलाइनर, ब्लो ड्राइड हेयर में सोनम के इस खूबसूरत श्रृंगार का श्रेय जाता है स्टाइलिस्ट नम्रता सोनी को ।

पिंक में लगीं बेहद खूबसूरत - सोनम कपूर

विक्टर एंड रोल्फ़ के सैटिन बोडिस और ट्यूले टायर्ड वॉल्यूमिनियस स्कर्ट वाले स्ट्रेपलैस गाउन में सोनम कपूर बेहद ग्लैमरस लग रही है । सोनम कपूर ने स्टड कान कफ के साथ आईडब्ल्यूसी स्केफासन घड़ी को पहन अपने खूबसूरत अंदाज को पेश किया ।

इसमें सोनम के लंबे करीने से मैनीक्योर किए हुए नाखून साफ़ देखे जा सकते है ।

सोनम के इस श्रृंगार का श्रेय जाता है नम्रता सोनी को जिसने सोनम को स्टनिंग मैक अप के साथ ब्लस्ड गाल, हाईलाईट किए हुए चीक्बोन, पिंक लिप्स, डार्क आंखें और सपाट हेयर स्टाइल से सुसज्जित किया ।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल टेक - सोनम कपूर

 

सोनम कपूर का ये गुलाबी रंग स्त्रीत्व का खिंचाव देता है और किसी को भी आकर्षित करने का दम रखता है । पिंक कलर का झीना गाउन, डार्क नेल्स और हल्का मैक अप सोनम कपूर के लुक में चार चांद लगा रहा है । आरामदायक और एलीगेंट फैशन आत्मविश्वास का दुर्लभ मंत्र देता है; सोनम कपूर ने दो गुलाबी गुलाबी रंगों की ड्रेस को सौम्यता के साथ पूरे आत्मविश्वास से दर्शाया । इन तस्वीरों की खास बात ये रही कि इसमें सोनम ने बिना किसी गहनों के खुद को काफ़ी सुहावने अंदाज में पेश किया ।

मॉडलिंग के माध्यम से एक सारिणी पूर्णता का मेहनती रूप से उदाहरण दिया

सोनम कपूर का स्टाइल मंत्रा

बहुमुखी रंग, गुलाबी कलर निश्चित रूप से सिर्फ एक रंग नहीं है, बल्कि फ़ैमिनिन होने के साथ कोमलता व कामुकता की मजबूत भावना को दर्शाता है ।

सोनम कपूर की उपस्थिति हमेशा की तरह दिलचस्प, मनमोहक और अविश्वसनीय थी ! फ़िल्मों की बात करें तो, सोनम कपूर जल्द ही अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म पैड मैन में नजर आएगी । यह फ़िल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह अपनी गर्ल गैंग, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ अपनी आगामी फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी ।