फ़िल्म इंडस्ट्री की सेक्सी बेब दिशा पटनी अपनी फ़िल्मों से ज्यादा अपने लुक और सेक्सी फ़िगर को लेकर चर्चा में रहती है । इसके अलावा टाइगर श्रॉफ़ से उनकी नजदीकी उन्हें और भी ज्यादा सुर्खियां दिलाती है । सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली दिशा पटनी ने अपने सेक्सी-हॉट फ़ोटो से सोशल मीडिय पर धूम मचा रखी है । सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं दिशा पटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंडरगारमेंट्स में फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी । बता दें कि महज कुछ मिनटों में उनकी फोटो को लाखों लोगों ने पसंद किया है ।

अंडरगारमेंट्स पहन बेड पर लेटी दिशा पटनी के कामुक अंदाज ने लूटा उनके फ़ैंस का दिल

दिशा पटनी ने बिकिनी फ़ोटो को पोस्ट कर तहलका मचाया

खूबसूरती के अलावा अपने हॉट अंदाज के लिए भी जानी जाने वाली दिशा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटो, सेक्सी फोटो, हॉट फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं । और हमेशा की तरह इस बार भी दिशा ने अपनी बिकिनी फ़ोटो को पोस्ट कर तहलका मचा दिया है । इस फ़ोटो में दिशा व्हाइट कलर के कैल्विन क्लेन ब्रांड के अंडरगारमेंट्स पहने हुए नजर आ रही हैं । बेड पर लेटे हुए कामुक अंदाज और अदाओं से दिशा ने अपने फैन्स को घायल कर दिया है ।

यह भी पढ़ें : HOTNESS! लिंगरी में दिशा पटनी की फ़िट-टोंड बॉडी ने मचाई खलबली

दिशा की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो, खबरें उड़ रही हैं कि फ़िल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ़ के साथ नजर आ चुकी दिशा की टाइगर के साथ उनकी लॉंग टाइम रिलेशनशिप खत्म हो गई है । हालांकि, ब्रेक-अप की खबरों के बावजूद भी टाइगर और दिशा अक्सर एक दूसरे के साथ देखे गए है । फ़िल्मों की बात करें तो दिशा जल्द ही समलान की फ़िल्म भारत में ट्रैपिज आर्टिस्ट के किरदार में नजर आएंगी ।

???? #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on