शाहरुख खान बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाते हैं और बॉलीवुड में अभी तक उनकी इस पॉजीशन को किसी ने भी हासिल नहीं किया है । जहां शाहरुख खान अपने अभिनय के लिए विशेष रूप से जाने जाते है वहीं वह एक फ़ैमिली मैन के लिए भी बॉलीवुड में खास तौर पर जाने जाते है । शाहरुख खान ने अपने परिवार, खासकर बच्चों के प्रति प्यार जताने में कभी झिझक महसूस नहीं की । शाहरुख का अपने बच्चों के लिए प्यार किसी से नहीं छुपा । तीन प्यारे-प्यारे बच्चों- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के पिता होने के नाते शाहरुख ने अपनी हर जिम्मेदारी को निभाया । और अब जबकि शाहरुख की लाडली सुहाना खान, 18 साल की हो गईं है तो इस स्पेशल दिन पर शाहरुख ने सुहाना खान के लिए एक प्यार भरा मैसेज लिखा ।

सुहाना खान के लिए 'डैडी कूल' शाहरुख खान ने लिखा दिल को छू लेने वाला मैसेज !

शाहरुख खान ने सुहाना खान के लिए लिखा मैसेज

खबर है कि, खान परिवार ने अपने घर की लाडली के इस स्पेशल दिन को किसी एग्जोटिक लोकेशन में सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया जिसमें सुहाना के परिवार के अलावा उनके करीबी दोस्त ही शामिल होंगे । शाहरुख ने अपनी बेटी के जन्मदिन को खास बनाते हुए सुहाना की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह आसमान में उड़ती हुई दिखाई दे रही है । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए शाहरुख ने प्यारा सा मैसेज लिखा, ''सभी बेटियों की तरह, मैं हमेशा से जानता था कि तुम उड़ने के लिए हो और अब आप लीगली वो सब कर सकती हैं जो आप तबसे कर रही हैं जब आप 16 की थीं ।''

गौरतलब है कि, शाहरुख की बेटी सुहाना स्टार किड्स में काफ़ी लोकप्रिय हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है । सुहाना की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है ।

यह भी पढ़ें : बर्थडे स्पेशल : सुहाना खान की इन अनदेखी तस्वीरों को देख महसूस होगा कि समय पंख लगाकर उड़ गया

सुहाना खान के लिए 'डैडी कूल' शाहरुख खान ने लिखा दिल को छू लेने वाला मैसेज !

सुहाना अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है और इसके बाद ही वह बॉलीवुड में डेब्यू करेंग़ी, लेकिन इससे पहले सुहाना ने एक मैगजीन के फ़ोटोशूट के लिए कैमरा फ़ेस कर लिया है । सुहाना को उनके लविंग पापा और करण जौहर द्दारा बॉलीवुड के लिए तैयार किया जा रहा है ।