रेस 3 के निर्माता और कलाकारों ने मुंबई में एक भव्य आयोजन में अपने नए गीत "अल्लाह दुहाई है" को आख़िरकार 3डी में लॉन्च कर दिया है । 'हिरिये' और 'सेल्फिश' के बाद, रेस 3 के निर्माताओं ने फ्रेंचाइजी के थीम गीत 'अल्लाह दुहाई है' को भी रिलीज कर दिया है लेकिन 3डी फॉरमेट में ! एक्शन थ्रिलर फिल्म रेस का थीम ट्रैक "अल्लाह दुहाई है" अपनी पहली किस्त की रिलीज के वक़्त से ही दर्शकों के बीच हिट रहा है।

‘अल्लाह दुहाई’ के लॉंच पर सलमान खान ने आने वाले गीतों की भी झलक दी !

सलमान खान अभिनीत रेस 3 का गाना अल्लाह दुहाई लॉंच हुआ

बॉलीवुड से सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज, रेमो डिसूजा, रमेश तोरानी, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम, नेहा भसीन, मीत ब्रदर्स, जोनिता गांधी, श्रीरामा चंद्र, विशाल मिश्रा, यूलिया वंतूर, फ्रेडी दारुवाला और वीरा सक्सेना जैसे बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ यह एक शानदार और यादगार शाम थी ।

‘अल्लाह दुहाई’ के लॉंच पर सलमान खान ने आने वाले गीतों की भी झलक दी !

इस कार्यक्रम की शुरुआत रेस के पहले गीत ‘हिरिये’ पर नेहा भसीन और मीत ब्रदर्स के परफॉर्मेंस के साथ हुई थी। जिसके बाद, यूलिया वंतूर और विशाल मिश्रा ने सेल्फिश पर परफॉर्म कर के इस शाम ओर अधिक रंगीन बना दिया।

Salman Khan, Jacqueline Fernandez, Saqib Saleem, Daisy Shah and others grace the launch of the track ‘Allah Duhai Hai’ from Race 3 (7)

इसके बाद, निर्माताओं ने फिल्म का थीम गीत "अल्लाह दुहाई है" को लॉन्च किया, जहां फिल्म की सम्पूर्ण स्टारकास्ट मंच पर अपना जलवा दिखाते हुए नज़र आई ।

Salman Khan, Jacqueline Fernandez, Saqib Saleem, Daisy Shah and others grace the launch of the track ‘Allah Duhai Hai’ from Race 3 (5)

यह सिलसिला यहीं नहीं थमा, गाने को लॉन्च करने के बाद सुपरस्टार सलमान खान ने वीरा सेक्सेना के साथ रेस 3 के अगले गीत 'आई फाउंड लव' और 'पार्टी ऑन एंड ऑन' की कुछ पंक्तियां गाईं और इसकी एक छोटी सी झलक पेश की । फ़िल्म के थीम गीत को मुंबई में एक ऊर्जा से भरपूर समारोह में 3डी फॉरमेट में लॉन्च किया गया था।

Salman Khan, Jacqueline Fernandez, Saqib Saleem, Daisy Shah and others grace the launch of the track ‘Allah Duhai Hai’ from Race 3 (1)

रेस 3 को दुनिया भर में 3डी और 2डी फॉरमेट में रिलीज किया जाएगा। रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे।

download (6)

रेस 3 के ट्रेलर में भारत मे पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन स्टंट की झलक देखने मिली जो भारतीय जनता के लिए दमदार अनुभव से कम नहीं था। ईद के अवसर को चिह्नित करते हुए, रेस 3 एक्शन, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गानों के साथ एक कंपलीट पैकेज साबित होगी।

download

यह भी देखें : अल्लाह दुहाई है (रेस 3)

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है । सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा । रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित रेस 3, इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी ।