बाहुबली सुपरस्टार प्रभास के लिए साल 2017 तो धमाकेदार था ही लेकिन उनकी 2018 की शुरुवात भी दमदार हुई है जहाँ अभिनेता जीक्यू मैगज़ीन के 2018 जनवरी एडिशन के कवर पेज पर नज़र आए ।

आम तौर पर निजी व्यक्तित्व रखने वाले प्रभास ने आखिरकार मैगज़ीन कवर पर अपनी शुरुआत कर ली है जहाँ अभिनेता ने प्रीमियम मेन मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट करवाया । इससे पहले अभिनेता मैगज़ीन में तो कई दफ़ा नज़र आ चुके है लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब प्रभास कवर पेज पर नज़र आएंगे ।

इस कवर शूट में प्रभास 3 पीस सूट और टाई में नज़र आये वही जीक्यू ने कवर को एक शानदार शीर्षक दिया जो प्रभास के लिए एकदम उचित है "द फिनोमेनन प्रभास रेइन्स"! और उस सिंहासन पर बैठे प्रभास किसी राजा से कम नही लग रहे थे ।

नए साल के पहले दिन प्रभास ने अपने फेसबुक पर इस कवर का अनावरण कर अपने लाखों करोड़ो प्रशंसकों को आश्चरिचकित कर दिया । नए साल की शुभेक्षा देते हुए अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के लिए कवर की तस्वीर साझा कर यह नया साल ओर भी ज़्यादा रंगीन बना दिया ।

इस कवर फ़ोटो के रूप में प्रभास ने अपने प्रशंसकों को एक यादगार तोहफ़ा दे दिया है । प्रभास इस कूल अवतार में काफी आकर्षक नज़र आ रहे है और अब हर कोई इस फोटोशूट की बाकी तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतेजार कर रहा है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रभास इन दिनों अपनी आगामी त्रिभाषी फ़िल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश भी नजर आएंगे ।