इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित शादी, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली सोमवार, 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए । इस जोड़ी ने मीडिया को चकमा देते हुए इटली में एक निजी समारोह के अंतर्गत अपनी शादी को संपन्न किया । 3 दिन के शानदार विवाह समारोह में दोनों परिवारों के करीबी सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए । इटली के टस्कनी में दोनों की शादी हिंदु रीति-रिवाज के तहत हुई ।

और अब, हमारे पास है इस नवविवाहित जोड़ी की शादी के बाद की लेटेस्ट पहली तस्वीर । इस तस्वीर में, ये दोनों टस्कनी के सुहावने मौसम में एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे है । अनुष्का की मैनेजर रितिका नागपाल ने इस फ़ोटो को शेयर किया और इसे सिर्फ़ एक दिल के इमोजी के साथ शेयर किया ।

सोमवार के दिन, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए ऑफ़िशियली अपनी शादी का ऐलान किया । गौरतलब है कि ये नवविवाहित जोड़ा 21 दिसंबर को नई दिल्ली में अपने रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन आयोजित करेंगे, इसके बाद फ़िल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट के दोस्तों के लिए मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा । रिसेप्शन के बाद, विराट कोहली दक्षिण अफ़्रीका निकलेंगे जहां वह अपनी आगामी सीरिज की तैयारियां शुरू करेंगे और अनुष्का नया साल उन्हीं के साथ मनाएंगी । एक बार जब यह जोड़ी दिल्ली से मुंबई लौट आएगी, उसके बाद, ये जोड़ी जल्द ही मुंबई के वर्ली इलाके में लिए अपने नए घर में शिफ़्ट हो जाएंगे ।