युवराज सिंह-हेजल कीच, हरभजन सिंह-गीता बसरा और जहीर खान-सागरिका घाटगे के बाद एक और बॉलीवुड-क्रिकेट की जोड़ी ने शादी रचाई । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इटली में सोमवार के दिन एक निजी समारोह के दौरान शादी रचाई । इस शादी में सिर्फ़ दोनों परिवारों के बेहद करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए ।

प्री-वेडिंग फ़ंक्शन और वेडिंग फ़ंक्शन सभी को हिंदु रीति-रिवाजों के तहत संपन्न किया गया । दिग्गज फ़ैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने दुल्हन-अनुष्का और दुल्हा-विराट के लिए ड्रेसस को डिजाइन कि्या । वैसे तो हमने प्री-वेडिंग फ़ंक्शन और वेडिंग फ़ंक्शन के कई सारे फ़ोटो आपके साथ शेयर किए लेकिन इस फ़ोटो को देख आपको भी इस जोड़ी पर प्यार आ जाएगा ।

अनुष्का शर्मा ने अपने विदाई के दौरान सबसे खुशहाल दुल्हन के रूप में नजर आई क्योंकि उनके साथ विराट कोहली थे । अपनी विदाई के दौरान अनुष्का विराट का हाथ थामे अपने घर-परिवार को हाथ हिलाकर विदा हुई । अनुष्का अपनी पूरी शादी में एक आधुनिक दुल्हन के रूप में नजर आई और हर समय चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान लिए हुए नजर आई । स्टाइलिस्ट कनिका कारविंकप ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “ahh Congrats my doll, it’s been an amazing 3 days and you’re finally running away with the love of your life. It’s not often that you see love so pure, so real. Love love love you two! @anushkasharma @virat.kohli.”

ये नवविवाहित जोड़ा 21 दिसंबर को नई दिल्ली में अपने रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन आयोजित करेंगे, इसके बाद फ़िल्म इंडस्ट्री और क्रिकेट के दोस्तों के लिए मुंबई में 26 दिसंबर को रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा । रिसेप्शन के बाद, विराट कोहली दक्षिण अफ़्रीका निकलेंगे जहां वह अपनी आगामी सीरिज की तैयारियां शुरू करेंगे और अनुष्का नया साल उन्हीं के साथ मनाएंगी । एक बार जब यह जोड़ी दिल्ली से मुंबई लौट आएगी, उसके बाद, ये जोड़ी जल्द ही मुंबई के वर्ली इलाके में लिए अपने नए घर में शिफ़्ट हो जाएंगे ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का शर्मा 2018 जनवरी में मुंबई लौटेंगी और फ़िर आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म, जिसमें वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगी, की शूटिंग शुरू करेंगी । अनुष्का जल्द ही अपने प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म परी के प्रमोशन में भी जल्द ही जुटेंगी । यह फ़िल्म 9 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह अपनी एक आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया की तैयारियां भी शुरू करेंगी । इस फ़िल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगी ।