अतीत में, कई मशहूर हस्तियों ने सार्वजनिक रूप से मानसिक बीमारी/अवसाद के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की है और साथ ही ये भी बतायाकि कैसे वह इस डिप्रेशन से बाहर आए । ॠतिक रोशन, दीपिका पादुकोण जैसी कुछ हस्तियों ने अवसाद के साथ अपने संघर्ष को खुलकर सबके साथ शेयर किया । और अब, नई पीढ़ी की अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा ने अवसाद के साथ अपने संघर्ष को सबके साथ शेयर किया है ।

हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने कहा था कि जो लोग खुद को भावनात्मक रूप से विकसित करते हैं, उसके पीछे या तो उनके जीवन में हुई कोई घटना होती है या ऐसा कोई व्यक्ति होता है जिसकी वजह से वह सकारात्मक ऊर्जा से भर जाते हैं । आगे बताते हुए, परिणीति ने कहा कि कुछ साल पहले वह अपनी जिंदगी के बुरे चरण से गुजरी रही थी कि और उस समय वह खुद को काफ़ी कमजोर सा फ़ील कर रही थी । लेकिन डिप्रेशन/अवसाद के इस चरण में वो उनके भाई, सहज चोपड़ा थे, जिन्होंने उन्हें इस डिप्रेशन से बाहर निकालने में मदद की ।

परिणीति ने आगे कहा कि, वो उनके भाई सहज ही थे जिसकी वजह से वह इतनी शांत हुई । क्योंकि सहज उनको अच्छी तरह जानते थे, समझते थे, इसलिए यह उनके लिए बहुत आसान था कि वह उनके साथ हर दिन हो और सहज का साथ, परिणीति को आत्मविश्वास देता था और उस स्थिती से बाहर निकलने में मदद करता था । अवसाद के खिलाफ परिणीति की लड़ाई लगभग एक वर्ष तक चली, लेकिन उन्होंने इसे लड़ा और इसके बाद वह और अधिक सकारात्मक ऊर्जा से उभरीं ।

फ़िल्मों की बात करें तो, परिणीति चोपड़ा इन दिनों रोहित शेट्टी की आगामी फ़िल्म गोलमाल अगेन के प्रमोशन में जुटी हुईं है । यह फ़िल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । परिणीति आगामी समय में अर्जुन कपूर के साथ दो अन्य फ़िल्मों में भी नजर आएंगी और वो हैं-संदीप और पिंकी फ़रार व नमस्ते कनाड़ा ।