एवलिन शर्मा ने साल 2012 में ऑस्ट्रेलिया में फिल्माई गई रोमांटिक फिल्म फ्रॉम सिडनी विद लव से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी । लेकिन इस सेक्सी बॉडी वाली बेहद खूबसूरत अभिनेत्री ने फ़िल्म ये जवानी है दीवानी, से दुनियाभर का ध्यान अपनी ओर खींचा । यारियां फ़िल्म में अपने सेक्सी फ़िगर को दिखाने के बाद एवलिन के चाहने वालों की संख्या एकदम से बढ़ गई । भले ही इस अभिनेत्री ने ज्यादा फ़िल्में नहीं की हो, लेकिन इंस्टाग्राम पर अपने हॉट फ़ोटो के कारण, ये हमेशा अपने चाहने वालों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है ।

हाल ही में, एवलिन शर्मा ने अपने हॉट फ़ोटोशूट से अपनी फ़ोटो की सीरिज को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया, जिसे उन्होंने मैक्सिम मैगजीन के लिए कराया था । उस हॉट फ़ोटो की सीरिज में सबसे ज्यादा जो हॉट और ग्लैमरस फ़ोटो वो था, जिसमें एवलिन बिस्तर पर लेटी हुईं थी । उसमें एवलिन एक पारदर्शी टॉप पहना हुआ था, जिसमें से उनकी सफ़ेद रंग की ब्रा साफ़-साफ़ नजर आ रही थी । उनकी हॉट बॉडी, उनके सेक्सी भाव-भंगिमाएं और उनकी एक्सेसरीज उस फ़ोटो और उनकी हॉटनैस को और ज्यादा बढ़ा रही थी । इस फ़ोटोशूट के दौरान, उन्होंने एक दिलचस्प इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें उन्होंने जोर दिया कि पैंट पहनना ओवररेटेड है ।

एवलिन शर्मा हाल ही में शाहरुख खान अभिनीत फ़िल्म जब हैरी मेट सेजल में सपोर्टिंग रोल निभाते हुए नजर आईं थी । अभी पिछले हफ़्ते ही, वह अपने आगामी रिएल्टी शो 'स्टूपिड मेन स्मार्ट फ़ोन' के लिए शूटिंग करते हुए नजर आईं थी ।