निर्माताओं ने मोशन पोस्टर द्वारा दर्शकों को उत्सुक करते हुए जुलाई के महीने में अत्यधिक प्रतीक्षित अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल और एक्सेल एंटरटेनमेंट की मिर्जापुर का पहला लुक जारी किया था । लंबे इंतजार के बाद, निर्माताओं ने अब शो से अभिनेता अली फजल और विक्रांत मैसी का पहला लुक रिलीज कर दिया है ।

मिर्जापुर से अली फजल और विक्रांत मैसी का पहला लुक हुआ रिलीज!

मिर्जापुर के पोस्टर पर लिखा है, किताब और कट्टा

मोशन पोस्टर में अली और विक्रांत दोनों ही एक विशाल मशीन की तरफ़ मुँह कर अपने हाथों में तमंचा और पुस्तक पकड़े हुए नज़र आ रहे है ।

शो के निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल ने अपना दूसरा मोशन पोस्टर शेयर कर दिया है ।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"किताब और कट्टा...chalenge ek saath! #YehHaiMirzapur @YehHaiMirzapur @PrimeVideoIN @excelmovies"

वही, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,"किताब और कट्टा...chalenge ek saath! #YehHaiMirzapur @YehHaiMirzapur @excelmovies "

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल और एक्सेल एंटरटेनमेंट आपका मिर्जापुर की दुनिया- धूम्रपान बंदूकें, खतरनाक गैंगस्टर और असीमित शक्ति की भूमि में स्वागत करता है ।

यह भी पढ़ें : पहले डिजीटल रिएल्टी शो 'द रीमिक्स' में होगी क्रिएटिविटी की पूरी आजादी

मिर्जापुर में दिल दहला देने वाले एक्शन, तेज दिमाग से सशस्त्र गैंगस्टर, मज़ाकिया अंदाज़ और क्राफ्टी मूव्स की भरमार होगी। बहुप्रतीक्षित प्राइम ओरिजिनल श्रृंखला इस साल के अंत में रिलीज होगी