रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ अभिनीत फ़िल्म जग्गा जासूस जल्द कुछ ही महीनों में रिलीज होने वाली है । जब से फ़िल्म का ऐलान हुआ है तब से यह फ़िल्म किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है । हाल ही में फ़िल्म के दो गाने रिलीज हुए जो आते ही लोगों की जुबां पर चढ़ गए । रणबीर कैटरीना की इन गानों में जितनी मस्ती दिखाई दे रही है उससे ज्यादा मस्ती उन्होंने इसको बनाने के दौरान की थी । हाल ही में जग्गा जासूस की कैटरीना उर्फ़ श्रुति ने सोशल मीडिया पर एक मजाकिया वीडियो शेयर किया जिसे किसी को भी मिस नहीं करना चाहिए ।

फ़िल्म के गाने 'उल्लू का पठ्ठा' के दौरान एक मजाकिया वीडियो में रणबीर कपूर की टांग खिंचाई करते हुए दिखाई दी, अब दूसरे वीडियो में कैटरीना रणबीर के साथ डांस रिहर्सल करते हुए नजर आ रही हैं, जिसका वीडियो खुद कैटरीना ने शेयर किया ।

इस रिहर्सल वीडियो में रणबीर और कैटरीना एक बार फिर एक पावर पैक डांसर्स की तरह अपने डांस का अभ्यास करते हुए नज़र आ रहे है । दोनों अभिनेताओं ने गाने में अपने असाधारण नृत्य के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है । रणबीर ने कैटरीना के इस मज़ाकिया वीडियो का जवाब उनके अगले गाने "गलती से मिस्टेक" के ज़रिए बखूबी दिया है।

अब जब हमने सोचा कि यह मजाक खत्म हो गया है, तो कैटरीना ने सोशल मीडिया पर एक ओर बगावत का एलान कर दिया और वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "प्रतियोगिता शुरू हो गई है । अपना चयन करें । बाईं तरफ व्यक्ति की नम्रता और सही पर व्यक्ति की विजयी अभिव्यक्ति पर ध्यान दें.....। ?#JustSaying#JaggaAndJughead".

जब से फ़िल्म के दोनो गाने रिलीज हुए हैं तब दर्शक जग्गा जासूस की दुनिया देखने को बेताब हैं । आपको बता दें कि इस फ़िल्म में रणबीर कपूर का किरदार अपने लापता पिता की तलाश करते हुए नजर आएंगे ।

यूटीवी डिज्नी द्दारा प्रोड्यूस फ़िल्म जग्गा जासूस को अनुराग बसु द्दारा निर्देशित किया गया है । रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ़ अभिनीत फ़िल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।