जाह्नवी कपूर जल्द ही अपनी पहली फ़िल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं । लेकिन एक स्टार किड होने के नाते जाह्नवी कपूर को भी एक अलग तरह का प्रेशर झेलना पड़ता है । हमेशा से रिजर्व रहने वाली जाह्नवी अब खुलकर मीडिया से मुखातिब होती हैं और अपने बारें में लोगों को बताती है । धड़क के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर ने अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी, अपनी डेब्यू फ़िल्म धड़क और नेपोटिज्म पर खुलकर बातचीत की ।

नेपोटिज्म और अपनी मां श्रीदेवी से तुलना किए जाने पर जाह्नवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी

जाह्नवी कपूर ने खुलकर बातचीत की

मीडिया से बातचीत के दौरान जब जाह्नवी से बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद पर सवाल पूछा तो जाह्नवी ने बहुत ही बेबाकी से उसका जवाब दिया । जाह्नवी ने कहा कि उन्हें बहुत लोगों का द्दारा जज किया जाता है जिस वजह से उन पर खुद को साबित करने की जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ जाती है । इसके अलावा जाह्नवी ने कहा कि वह अपनी मां श्रीदेवी के साथ तुलना होने पर उत्साहित नहीं है क्योंकि उन्हें पता था ये तो होना ही था । अपनी मां के बारें में बात करते हुए जाह्नवी ने कहा कि उनके जाने के बाद वह खुद को काफ़ी अकेला समझती हैं लेकिन कुछ किया भी नहीं जा सकता लेकिन वह उनके बारें में हर समय सोचती रहती हैं ।

सभी लोग, यहां तक की जाह्नवी भी ये मानती हैं की श्रीदेवी ने लोगों के दिलों में एक खासी जगह बनाई है और उसे कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है । जाह्नवी ने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्हें इस फ़िल्म के लिए चुना गया जिसके माध्यम से उन्हें लोगों के दिलों में जगह बनाने का मौका मिला साथ ही अपनी खुद की अलग पहचान बनाने का मौका मिला । और इसके अलावा जाह्नवी ने कहा कि ये फ़िल्म उनकी मां श्रीदेवी को एक भावभीनी श्रद्धांजली होगी ।

जाह्नवी को है अभिनय से प्यार

जाह्नवी ने इस बात का खुलासा किया कि वे जानती हैं उन्हें लगातार जज किया जाता है जिसकी वजह से वह कई बार नर्वस हो जाती हैं लेकिन फ़िर एक्टिंग के लिए उनका प्यार उन्हें इन चीजों से उबारने में मदद करता है । उन्हें लगता है कि लोगों का मानना है कि उन्हें ये फ़िल्म बहुत आसानी से मिल गई लेकिन उन्होंने खुद से और लोगों से वादा किया है कि वह किसी को निराश नहीं करेंगी और जितना हो सकेगा उतना अच्छा काम करेंगी ।

यह भी पढ़ें : ''श्रीदेवी ने जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म धड़क को देखा” – बोनी कपूर

धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी फ़िल्म धड़क मराठी फ़िल्म सैराट का हिंदी रीमेक है । जाह्नवी और ईशान खट्टर के अभिनय से सजी ये फ़िल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।