ॠतिक रोशन ने हाल ही में अपनी बहन सुनैना रोशन को प्रोत्साहित किया है जिन्होंने अपने जीवन के संघर्षों के बारे में अपने अनुभवों को ब्लॉग में उतारा हैं । सुपरस्टार ॠतिक रोशन ने आज अपनी बहन द्वारा लिखा ब्लॉग पढ़ा और अभिनेता ने ब्लॉग से अंतर्दृष्टि साझा की है ।

ॠतिक रोशन ने अपनी बहन सुनैना के ब्लॉग 'जिंदगी' को ऐसे किया प्रमोट

ॠतिक रोशन की बहन ने जिंदगी के संघर्षों को ब्लॉग में उतारा

ॠतिक की बहन सुनैना टूट हुई शादी, डिप्रेशन, मधुमेह और हाइपरटेंशन, बैरिएट्रिक सर्जरी, मानसिक दिक्कत और गर्भाशय ग्रीवा के कैंसर जैसी चुनोतिपूर्ण स्थिति का सामना कर चुकी है । इतना सब होने के बावजूद वह अब ओर ज़्यादा मजबूत हो गयी है और अपने प्रेरणात्मक ब्लॉग के जरिये अपने अनुभव साझा करने के लिए इक्छुक थी ।

ब्लॉग में अपने अनुभवों को साझा करते हुए, सुनैना रोशन ने अपनी जिंदगी लिख दी है । सुनैना रोशन ने दूसरों से लड़ने के लिए प्रेरित करते हुए, ब्लॉग की एक श्रृंखला के माध्यम से अपने संघर्ष व्यक्त किए ।

ॠतिक रोशन ने बहन के ब्लॉग को किया प्रमोट

इससे पहले अपनी बहन के ब्लॉग को प्रोत्साहित करते हुए ऋतिक ने साझा किया था कि इसे 25 अप्रैल को अपलोड किया जाएगा । और आज अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से ब्लॉग की अंतर्दृष्टि साझा की है । सुनैना ने आज अपने ब्लॉग की शुरुआत करते हुए अपने परिवार का धन्यवाद किया है जो हर मुश्किल घड़ी में उसके साथ खड़े रहे ।

ॠतिक रोशन ने अपनी बहन सुनैना के ब्लॉग 'जिंदगी' को ऐसे किया प्रमोट

वह, जिसने अब अपने माता-पिता राकेश और पिंकी रोशन, बेटी सुरानिका और ऋतिक के लिए जीना ही अपना मकसद बना लिया है, वह अपने भाई ॠतिक रोशन को अपनी सबसे बड़ी ताकत मानती है । सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर बैंग बैंग के सेट पर हुए घातक एक्सीडेंट की वजह उन्हें एक जानलेवा सर्जरी से गुज़रना पड़ा, और इतना बड़ा हादसा होने के बावजूद वह आज फिट है और सुनैना जिम और डाइट के मामले में ॠतिक के नक्शेकदम पर चलने की आकांक्षा रखती है ।

यह भी पढ़ें : ह्रितिक रोशन की बहन सुनैना के इस बॉडी ट्रांसफ़ोरमेशन को देख, चौंक जाएंगे आप

सुनैना रोशन ने इस साल की शुरुआत में लिखना शुरू किया था, जब वह गंभीर किडनी इंफेक्शन से ग्रस्त थी और उन्हें आराम करने की हिदायत दी गयी थी । और ज़िन्दगी के इस कठिन मुक़ाम पर, इस बहादुर दिल को अपने जीवन में परिवार का महत्व महसूस हुआ था । सुनैना अब मानती हैं कि यह केवल आपका मूल परिवार है जो वास्तव में आपके हर मुश्किल घड़ी में खड़ा रहता है ।

पहला अध्याय 2 मई 2018 के दिन जारी किया जाएगा । और ये है उस ब्लॉग की लिंक ।http://zindagibysunainaroshan.com/2018/04/25/intro-to-my-blog/