जब से कैटरीना कैफ़ ने इंस्टाग्राम पर एंट्री ली है, तब से उनके चाहने वालों को उनकी नित रोज नया रूप देखने को मिलता है । वह आए दिन अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है । हाल ही में कैटरीना कैफ़ ने अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो अब तक के सबसे हॉट अवतार में नजर आ रही हैं ।

इस तस्वीर में कैटरीना कैफ़ ने लाल रंग की बिकिनी पहनी हुई है और पानी में खड़ी हुईं है । रेड बिकिनी से मैच खाती कैटरीना की रेड लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रही है । सेक्सी पोज के साथ कैटरीना कैफ़ का आत्मविश्वास देखते ही बनता है ।

संयोग से, इस साल की शुरूआत में जब कैटरीना कैफ़ ने इंस्टाग्राम पर एंट्री ली थी, तो ऐसी ही एक तस्वीर उन्होंने पोस्ट की थी । लेकिन वह तस्वीर बहुत करीब से ली हुई थी, जबकि ये तस्वीर फ़ुल-बॉडी शॉट है जिसमें उनका पूरा बिकिनी शरीर नजर आ रहा है । यह कहना गलत नहीं होगा, कि इसमें कैटरीना कैफ़ की खूबसूरती और हॉटनैस दोनों ही कहर ढा रही है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना कैफ़ की रणबीर कपूर के साथ हाल ही में फ़िल्म जग्गा जासूस रिलीज हुई थी । अनुराग बसु द्दारा निर्देशित यह फ़ेंटेसी म्यूजिकल ड्रामा फ़िल्म फ़्लॉप रही । इस फ़िल्म के बाद कैटरीना की सलमान खान के साथ अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म टाइगर जिंदा है आएगी । यह फ़िल्म साल 2012 में आई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एक था टाइगर का सीक्वल