शमा सिकंदर साल 2004 में लोकप्रिय टीवी शो 'ये मेरी लाइफ़ है', में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आई थी । इस फ़िल्म में शमा एक सुंदर सी घरेलु लड़की के किरदार में नजर आईं थी । इसके बाद वह ज्यादा टीवी शो में नजर नहीं आई । लेकिन जैसे ही शमा ने अपने सेक्सी फ़िगर को दिखाना शुरू किया, यकायक उनके फ़ोलोअर्स की संख्या में इजाफ़ा हो गया । और इस बात को साबित कर रही है उनकी हालिया सेक्सी तस्वीर, जो आते ही चर्चा का विषय बन गई है, और बता दिया कि क्यों उनकी इतनी फ़ैन फ़ोलोइंग है । आज के समय की बात करें तो, शमा सिकंदर के 3.85 फ़ोलोअर्स हैं जो 4 लाख का आकंडा पार करने में बस कुछ ही दूरी पर है ।

कल, शमा सिकंदर ने अपनी बेहद हॉट दो तस्वीरों को पोस्ट किया जिसमें वह सफ़ेद रंग की बिकिनी में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं । इन तस्वीरों को देखकर उनके फ़ैंस को इए आईडिया लग जाएगा कि शमा ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में सन किस्ड बीच पर कैसे अपना न्यू ईयर मनाया होगा । व्हाइट कलर की हॉट बिकिनी पहन अपनी पहली तस्वीर में शमा पानी में अठखेलियां करती हुईं काफ़ी खुश नजर आ रही हैं जबकि अन्य फ़ोटो में उनके टोंड लैग्स और सेक्सी फ़िगर काफ़ी हॉट नजर आ रहा है । इन तस्वीरों को देखने के बाद ये तय होना लाजिमी है कि क्यों शमा के इतने चाहने वाले हैं ।

आपको बता दें कि शाम सिकंदर पांच साल पहले काम्प्लेक्स मानसिक बीमारी से ग्रसित थी । और तब उनके प्रेम एलेक्स ओ'निइल ने उन्हें संभाला, और मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के लिए प्रेरित किया । इसके बाद वह इस बीमारी से बाहर भी आ गई ।

इसके बाद उन्होंने एक शॉर्ट फ़िल्म, सेक्सोहॉलिक, की जिसे शैलेंद्र सिंह ने निर्देशित किया । इसके अलावा वह विक्रम भट्ट की इरोटिक वेब सीरिज माया में भी नजर आईं थी । इतना ही नहीं वह फ़रदीन खान की डेब्यू फ़िल्म प्रेम अगन और आमिर खान अभिनीत फ़िल्म मन में भी एक छोटी सी भूमिका में नजर आईं थी ।