भारतीय मॉडल से रिएल्टी शो स्टार और फ़िर बॉलीवुड अभिनेत्री बनी सोनाली राउत, जो पिछली बार ग्रेट ग्रैंड मस्ती, जो साल 2016 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, में नजर आईं थी, काफ़ी समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आ रही है । फ़िल्मों से दूर रहने के बावजूद भी सोनाली सोशल मीडिया सेंशेसन बन गई है । और इसकी वजह है उनकी हॉट तस्वीरें जिसे पर अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करती है ।

कुछ सीरियस बिकिनी बॉडी गोल्स देने के बाद, सोनाली राउत के लेटेस्ट थ्रोबैक तस्वीरें हमको कुछ वेकेशन गोल्स दे रही है । ब्लैक बिकिनी में सोनाली की ये तस्वीरें उनकी छुट्टियों के दौरान की है जिसे इन दिनों वह काफ़ी मिस कर रही है । इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों की सीरीज को पोस्ट करते हुए सोनाली ने लिखा, “Missing my vacay!! #throwback #vacation #majormissing #wannagoback”.

ये तस्वीरें काफ़ी नहीं थी, कि सोनाली ने आगे बढ़ते हुए अपनी छुट्टियों की दो और तस्वीरों को पोस्ट किया । इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए सोनाली ने लिखा, “Soaking in the sun! Had best time! ? #vacaythrowback”, and also talking about wanting to go back, “I wish I could go back! #vacaytime #goodtimes”.

फ़िल्मों की बात करें तो, सोनाली राउत, जो रिएल्टी शो बिग बॉस 8 में नजर आईं थी और फ़िल्म, द एक्सपोज में और ग्रेट ग्रैंड मस्ती में भी नजर आ चुकी है । सोनाली ने अभी तक अपने अगले वेंचर का ऐलान नहीं किया है ।