पूनम पांडे से चाहें आप नफ़रत करें या प्यार, लेकिन उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते । मॉडल से अभिनेत्री बनी पूनम पांडे साल 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम के विश्वकप जीतने पर अपने पूरे कपड़े उतारकर जश्न मनाने का ऐलान करने के बाद से सुर्खियों में आई । उसी के बाद से पूनम पांडे लगातार अपनी हॉट तस्वीरों से अपने प्रशंसकों का दिल खुश कर रही है । पूनम की हॉट तस्वीरों के साथ-साथ उनके हॉट वीडियो भी काफ़ी पसंद किए जाते है । और इसलिए ही इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 मिलियन फ़ोलोअर्स हैं ।

कल, पूनम पांडे ने काफ़ी दिनों बाद अपनी कुछ टॉपलैस तस्वीरें पोस्ट की जिसे आपको किसी भी कीमत पर मिस नहीं करनी चाहिए । पहली तस्वीर उनके बाथरुम से ली गई है जहां वह दर्पण के अपोजिट खड़ी हुई है । इस तस्वीर में पूनम ने टॉप के नाम पर कुछ भी नहीं पहन रखा है और नीचे भी व्हाइट तौलिए से अपनी कमर का हिस्सा ढक रखा है । पूनम की सेक्सी बैक उनके फ़्रंट भाग की तरह ही काफ़ी हॉट है । तस्वीर में अपनी सेक्सी कमर को निहारती हुई पूनम पांडे की झुकी आंखे इस तस्वीर को एक अलग आयाम दे रही है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए पूनम पांडे ने लिखा, “Who’s got my back?”

दूसरी तस्वीर में पूनम पांडे की बॉडी सामने से बिल्कुल साफ़-साफ़ देखी जा सकती है । इस बार पूनम ने सामने से अपनी शरीर को अपने हाथों से छुपा रखा है लेकिन फ़िर भी ये तस्वीर किसी का भी मन ललचा सकती है । इतना ही नहीं इस तस्वीर की ब्लैक-एंड व्हाइट छवि इस तस्वीर को बहुत खूबसूरत बना रही है ।

पूनम पांडे ने साल 2013 में नशा फ़िल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी । इसके बाद उन्होंने तेलगु फ़िल्म, मालिनी एंड को में भी अभिनय किया था । इसके बाद उन्होंने गोविंदा की कमबैक फ़िल्म आ गया हीरो में एक आइटम नंबर भी किया था ।