अभी कल ही, काजोल ने बिना शब्दों को तोड़-मरोड के स्पष्ट तौर पर, पैपराजी पर हमला बोलते हुए, उन्हें स्टार किड को परेशान करने या अनावश्यक 'धमकाने वाले व्यवहार' कह कर अपना गुस्सा जाहिर किया । और इसका जीता-जागता उदाहरण देते हुए काजोल ने बताया कि कैसे जब पैपराजी सुहाना खान [सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी] के कुछ फ़ोटो लेने के लिए उनके पीछे पड़ गई थी तो उन्हें अपने दोस्तों के साथ थिएटर छोड़ना पड़ा था ।

और आज इस मुद्दे पर बात कर रहे हैं सुहाना खान के पिता शाहरुख खान । शाहरुख खान का मानना है कि पहले उनका परिवार ‘पैपराजी’ कल्चर से असहज महसूस करता था, लेकिन अब वे इसे अपनी जिंदगियों का हिस्सा मानते हैं । शाहरुख ने कहा, “(तस्वीरें खींचा जाना) स्टारडम का हिस्सा है, जिसे हम सब स्वीकार कर चुके हैं…” काजोल के विपरित शाहरुख खान ने अपने बच्चों को समझाते हुए कहा कि, 'मैं समझता हूं कि तस्वीरें ली जाएंगी । मैंने अपने बच्चों को समझा दिया है कि जब भी फोटोग्राफर्स आएं, खड़े हो जाओ, तस्वीरें खिंचवाओं और कहो, ‘क्या अब मैं जा सकता/सकती हूं । और वे आपकी बात समझेंगे । मैं उन्हें (फोटोग्राफर्स को) 25 सालों से जानता हूं ।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब सुहाना खान ने सलमान खान की फ़िल्म ट्यूबलाइट को अपने दोस्तों के साथ मुंबई के एक थिएटर में देखने का फ़ैसला किया लेकिन थियेटर के बेसमेंट में एक लिफ्ट का दरवाजा खुलने का इंतजार करते समय सुहाना खान का फ़ोटो लेने के लिए फोटोग्राफर्स उनके पीछे पड़ गए और ऐसी स्थि्ती में वह काफ़ी असहाय और असहज महसूस कर रही थीं और इसके बाद सुहाना को वो थिएटर छोड़कर जाना पड़ा ।

इस घटना के बारें में बात करते हुए सुपरस्टार पिता शाहरुख खान ने कहा कि, उन्होंने सुहाना को उनके साथ चलने का विकल्प दिया था, क्योंकि वह भी सलमान से मिलने वाली थी, इतना ही नहीं, उससे उन्होंने लेने आने के लिए भी कहा था ।

सुहाना खान हाल ही में अपने फोटोशूट और अपने बिकिनी फ़ोटो के कारण सुर्खियों में आईं ।