यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म सुई धागा- मेड इन इंडिया, में मुख्य अभिनय करते हुए नजर आएंगे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा । जहां फ़िल्म में वरुण धवन मीत मौजी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे वहीं अनुष्का शर्मा ममता मौजी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी । दोनों ने अपने किरदार में घुसने के लिए जी-जान लगा दिया । वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने फ़िल्म में अपने किरदार के लिए सिलाई-कढ़ाई का कौशल भी सीखा ताकि वह अपने किरदार के साथ न्याय कर सके ।

फ़र्स्ट लुक : मीत मौजी और ममता मौजी बन वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने थामा सुई धागा

यह एक ज्ञात तथ्य है कि सुई धागा भारतीय परिवेश में निहित है और आत्मनिर्भरता की भावना को दर्शाती है । हालांकि, यह एक दिल को छू लेने वाली कहानी भी है । दिल को छूती प्रेम कहानी के माध्यम से यह फ़िल्म अपने सपनों को आकार देने वाले जूनून को दर्शाती है । यह ऐसे दो लोगों के जीवन को दर्शाती है, जो अपनी आकांक्षाओं को एक साथ आगे बढ़ाने में और एक उज्ज्वल भविष्य को आकार देने में विश्वास करते हैं । आपको बता दें कि यह फ़िल्म मेक इन इंडिया कैम्पेन से प्रेरित है ।

सिल्वरस्क्रीन पर पहली बार नजर आएंगे वरुण धवन और अनुष्का शर्मा

दिलचस्प बात यह है कि वरुण और अनुष्का पहली बार सिल्वरस्क्रीन पर एक साथ नजर आ रहे हैं । और निश्चितरूप से ये साल 2018 की सबसे बहुप्रतिक्षित जोड़ी में से एक हैं । राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, निर्देशक शरत कटारिया और निर्माता मनीष शर्मा ने इस फ़िल्म में दोनों के लुक पर काफ़ी रिसर्च की और फ़ीर उसे अंजाम दिया है ।

फ़र्स्ट लुक : मीत मौजी और ममता मौजी बन वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने थामा सुई धागा

यह भी पढ़ें : 'मिसेज कोहली' अनुष्का शर्मा इन दिनों सिलाई-कढ़ाई सीख रहीं हैं

इस फ़िल्म में वरुण टेलर के किरदार में नजर आएंगे जबकि अनुष्का कढ़ाई करने वाली के किरदार में दिखाई देंग़ी । यशराज फ़िल्म्स की सुई धागा-मेड इन इंडिया, इस साल गांधी जयंती से ठीक पहले यानी 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।