दिशा पटनी, जिसने टाइगर श्रॉफ़ के साथ उनकी पिछली फ़िल्म बागी 2 में अपनी बेहतरीन अदायगी से सभी को प्रभावित कर दिया, जल्द ही सलमान खान के साथ आगामी फ़िल्म भारत में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी । दिशा पटनी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के साथ की थी । दिशा जितना फ़िल्मों में अपना नाम कमा रही हैं उतना ही वह सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है । सोशल मीडिया पर दिशा पटनी के हॉट फ़ोटो सनसनी मचाते है ।

सर्कस की आर्टिस्ट बनने से पहले दिशा पटनी ने दिखाया अपना हॉट बिकिनी फ़िगर

दिशा पटनी का सेक्सी फ़िगर

हाल ही में दिशा ने अपना एक हॉट फ़ोटो पोस्ट किया है जिसमें उनका बिकनी फ़िगर हर किसी को लुभा रहा है । यह कहने की जरूरत नहीं है कि दिशा का सेक्सी फ़िगर और खूबसूरत चेहरा उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग को और ज्यादा बढ़ा रहा है । दिशा की यह फोटो समुंद्र के किनारे ली गई है, जिसमें उन्‍होंने ग्रे कलर की बिकिनी पहनी हुई है । दिशा ने इस फोटो के साथ कैप्‍शन के तौर पर केवल फूल वाला आइकन बना रखा है ।

हाल ही में दिशा अपने कथित बॉयफ़्रेंड टाइगर श्रॉफ़ के साथ आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई समारोह में बेहद हॉट अंदाज में नजर आई थी । भले ही टाइगर और दिशा ने पब्लिकली अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया हो लेकिन दोनों का हमेशा साथ रहना और हर ईवेंट में साथ पहुंचना इस बात का गवाह है कि दोनों बॉलीवुड के नए लव-बर्ड्स हैं । अभी पिछले दिनों ही दिशा और टाइगर ने श्रीलंका में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और सोशल मीडिया पर अपनी उन तस्वीरों को भी पोस्ट किया । खैर, ये लोग कुछ भी कहें लेकिन दुनिया ने बागी 2 की इस जोड़ी को असल जिंदगी की जोड़ी के रूप में स्वीकार कर लिया है ।

यह भी पढ़ें : मालदीव में टाइगर श्रॉफ़ और दिशा पटनी इस तरह बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम

दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी आगामी फ़िल्म भारत में ट्रैपिज आर्टिस्ट के रूप में नजर आएंगी । इस फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म एक कोरियन ड्रामा ओड टू माई फ़ादर का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है । इस फ़िल्म में भारत के 70 सालों का इतिहास दर्शाया जाएगा ।

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on