लुक चाहे कोई भी हो ग्लैमरस या ट्रेडिशनल- कंगना रानौत, जो अपनी बेमिसाल स्टाइल के लिए जानी जाती है, का हर लुक उन्हें भीड़ से अलग बनाता है । बीती रात कंगना बैक-टू-बैक दो ईवेंट में शामिल हुई जहां उनके दो अलग-अलग अवतार देखने को मिले । जहां उमंग पुलिस शो 2018 में कंगना सब्यसाची की ट्रेडिशनल कांजीवरम साड़ी में नजर आईं वहीं जी के 25, साल पूरा होने पर मनाए गए जश्न में कंग़ना गालिया लहाव के ग्लैमरस क्रिएशन में नजर आई । कुछ ही समय के हेरफ़ेर में फ़ैशन के साथ ऐसा बदलाव सिर्फ़ बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रानौत ही कर सकती है ।

जैसा की हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की फ़ैशन गर्ल कंग़ना रानौत का फ़ैशन गेम हमेशा से चर्चा का विषय बनता है । कंग़ना कुछ भी पहने, चाहे वो वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक उन्हें सुर्खियां दे जाता है । यहां हम आपको दिखा रहे हैं कंगना के दो अलग-अलग लुक जिनमें कंग़ना का जवाब नहीं है;-

कंगना रानौत - सब्यसाची म्यूज

सब्यसाची के वसंतलक्ष्मी कलेक्शन की ट्रेडिशनल हरे रंग की कांजीवरम साड़ी में कंगना रानौत बेहद खूबसूरत लग रही है । रेड सिल्क ब्लाउज में कंग़ना का ये लुक किसी को भी अपना दीवाना बना सकता है ।

अपने ट्रेडिशनल लुक को कंगना ने ओल्ड माइन बर्मीज रूबीज, जाम्बियान पन्ने और दुर्लभ बसरा मोती से सजे विंटेज साउथ इंडियन चोकर को सब्यसाची के हैरीटेज कलेक्शन के ईयररिंग्स को पहना ।

हल्का मैक अप, न्यूड लिप्स और माथे पर लगी छोटी सी बिंदी कंगना के लुक में चार चांद लगा रही है । बीच की मांग का ये स्टाइल सब्यसाची का सिग्नेचर स्टाइल है ।

कंगना रानौत - विशुद्द दैवी

कंगना गालिया लहाव के क्रिएशन फ़्लैटरिंग प्लंज में कंगना किसी खूबसूरत दैवी से कम नहीं लग रही है ।

ब्राइट लिप्स, न्यूड लिप्स और हल्की सी चमक लिए कंगना का ये लुक काफ़ी शाइन कर रहा है ।

इसमें कंगना ने सिग्नेचर वेब्स के साथ एक तरफ़ बालों को रखा ।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल टेक- कंगना रानौत

अभिनेत्री के दो लुक को कंप्लीट डिफ़रेंट बनाने का श्रेय जाता है स्टाइलिस्ट अमी पटेल, संजय कुमार दहेलिया और माला अग्निनी को, जिसने सब्यसाची और गलिया लहाव के क्रिएशन को बखूबी सजाया । पूरे आत्मविश्वास के साथ कंगान ने अपने दोनों लुक को पेश किया । लवलीन रामचंदानी-मैक अप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट दिव्या नाईक ने अपनी प्रतिभा से कंगना को एक अलग ही लुक दे दिया ।

कंगना रानौत का स्टाइल मंत्र

विविधता किसी भी स्टाइल पसंद करने वाले की प्रमुख विशेषता है; कंगना रानौत इसे काफी बेहतरीन अंदाज में किया ! बोल्ड ज्वैलरी के साथ नैचुरल मैक अप एक पारंपरिक लुक पर जोर देता है, जबकि ब्राइट लिप्स इस लुक को और बढ़ा रहे है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कंगना रानौत जल्द ही अपनी फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में सिल्वर स्क्रीन पर रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाते हुए नजर आएंग़ी । यह फ़िल्म 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।