शाहरुख खान को बॉलीवुड की चार्मिंग पर्सनैलिटी के रूप में जाना जाता है । दुनियाभर में शाहरुख खान के प्रशंसक फ़ैले हुए है खासकर महिला प्रशंसक । इसलिए जब शाहरुख, अहमदाबाद पहुंचे, तो वहां उनके प्रशंसक उन्हें देखकर उन्मत्त हो गए ।

शाहरुख खान ने दिव्य भास्कर उत्सव 2017 में भाग लिया जहां उन्होंने अपने कुछ हिट गीतों पर डांस भी किया और उनका साथ दिया उनकी महिला प्रशंसकों ने । इवेंट से पहले शाहरुख पैनल में बैठे जहां उन्होंने अपने करियर, काम और बाकी की चीजों के बारें में खुलकर बात की ।

इस इवेंट को बोमन ईरानी, जिसने अपने डॉन के को-स्टार को स्टेज पर कंपनी दी, द्दारा होस्ट किया गया था । जब शाहरुख खान ने अपना सिग्नेचर स्टेप किया तो वहां मौजूद भीड़ खुशी से उन्मत्त हो गई । जब उनकी महिला प्रशंसकों को अपने चहेते स्टार के साथ डांस करने का मौका मिला तो मानो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा । इस दौरान शाहरुख खान काफ़ी आकर्षक दिखाई दे रहे थे । पैनल के बाद शाहरुख खान ने अपनी जैकेट उतार दी और पूरी मस्ती के मूड में आ गए, ये देखकर भीड़ और ज्यादा उत्साहित हो गई ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की फ़िल्म में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में वह कैटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे ।