लेखक चेतन भगत के लोकप्रिय उपन्यास 'हाफ़ गर्लफ़्रेंड' के ऊपर बनी मोहित सूरी की आगामी फ़िल्म प्यार के एक नए अंदाज को पेश करती हुई नजर आएगी । जैसा की इस फ़िल्म की टैगलाइन है दोस्त से ज्यादा, गर्लफ्रेंड से कम, ऐसा ही कुछ इस फ़िल्म में देखने को मिलेगा । पहली बार अर्जुन कपूर और श्रद्दा कपूर इस गहन म्यूजिकल रोमांस में एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । हाल ही में इस फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक जारी हुआ जिसमें अर्जुन और श्रद्दा एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं ।

फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक की बात करें तो, इस पोस्टर में अर्जुन और श्रद्दा एक-दूसरे की तरफ पीठ मोड़ कर एक दूसरे का हाथ पकडे हुए नज़र आ रहे है और इनके इस रोमांस में प्यार का तड़का लगा रही है धीमी-धीमी बारिश जो इस पुरे पोस्टर को और भी खुशनुमा बना रही है ।

आपको बता दें कि इससे पहले चेतन भगत की किताब पर बनी फ़िल्म २ स्टेट्स, जिसमें अर्जुन कपूर के साथ आलिया भट्ट नजर आईं थी, बॉक्सऑफ़िस पर काफ़ी सफ़ल साबित हुई । हाफ़ गर्लफ़्रेंड के साथ चेतन भगत एक प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी एक नई पारी की शुरुवात कर रहे है ।

मोहित सूरी द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स, मोहित सूरी और चेतन भगत द्दारा प्रोड्यूस की गई है । यह फ़िल्म 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।