Amy-Salman

एमी जैक्सन, जिसने हाल ही में रजनीकांत अभिनीत फ़िल्म 2.0 की शूटिंग खत्म की है, को एक बार फ़िर एक बड़े सुपरस्टार का साथ मिला, लेकिन एक विज्ञापन में । जी हां, एमी जैक्सन अब सलमान खान के साथ नजर आएंगी, फ़िल्म में नहीं बल्कि एक विज्ञापन में । गुरुवार के दिन एमी और सलमान खान के साथ उनके बीइंग ह्यूमन ब्रांड के क्लोथिंग लाइन के नए ब्रांड ऐम्बैसडर के तौर पर एक विज्ञापन शूट किया ।

दरअसल, सलमान खान और एमी जैक्सन एक विज्ञापन के लिए मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में एक साथ नजर आए । सूत्रों के मुताबिक, एमी जैक्सन को बीइंग ह्यूमन ब्रांड के क्लोथिंग लाइन का नया चेहरा बनाया गया है । सलमान खान और एमी जैक्सन दोनों ही एक दूसरे के साथ काम करना चाहते हैं लेकिन दोनों को कभी इसका मौका नहीं मिला । लेकिन जैसे ही एमी के पास सलमान के साथ काम करने का अवसर आया तो एमी ने इसे गंवाया नहीं और तुरंत इसके लिए हां कह दी । एमी ने 11 बजे इस विज्ञापन की शूटिंग शुरू की थी और पोर्टफ़ोलियो शूट क पहला दौर खत्म कर लिया । उसके बाद एमी को सलमान खान का साथ मिला और दोनों ने साथ में कुछ शॉट्स दिए । सलमान खान का साथ पाकर एमी की खुशी का ठिकाना नहीं था और इसलिए उन्होंने अपनी खुशी को सलमान के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके किया । तस्वीर पोस्ट करते हुए एमी ने लिखा, “So happy to be a part of the new @bebeinghuman campaign @BeingSalmanKhan.”

हालांकि एमी जैक्सन और सलमान खान को एक दूसरे के साथ कभी भी स्क्रीन शेयर करने का मौका नहीं मिला लेकिन वह सलमान खान प्रोडक्शसं की फ़िल्म फ़्रीकी अली में जरुर नजर आईं थी । इसके अलावा, सलमान खान ने हाल ही में कबीर खान की आगामी फ़िल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग खत्म की है ।